WWE: आर्थर्स ऑफ पेन के हाथों जमकर प‍िटाई खाने के बाद Kevin Owens ने यूं बयां क‍िया दर्द...

WWE: आर्थर्स ऑफ पेन के हाथों जमकर प‍िटाई खाने के बाद Kevin Owens ने यूं बयां क‍िया दर्द...

WWE में Kevin Owens को काफी मार झेलनी पड़ी

 WWE में रॉ फाइट में केव‍िन ओवेंस (Kevin Owens) की बुरी गत हुई. फाइट में उन्‍हें जमकर मार झेलनी पड़ी. दरअसल, केविन फाइट में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) का सामना कर रहे थे, इसी दौरान ऑथर्स ऑफ पेन (AOP) के एकम और रेजार (Akam & Rezar) ने एंट्री मारी और ओवेंस की जमकर धुलाई कर डाली. ओवेंस को वे दूर तक घसीटते हुए ले गए. अब 35 वर्षीय ओवेंस ने एक ट्वीट के जर‍िये अपनी प‍िटाई को लेकर र‍िएक्‍शन दी है. छह फुट ऊंचाई वाले कनाडाई प्रोफेशनल रेसलर ने अपने ट्वीट में ल‍िखा- साथ‍ियो..बच गया.

दरअसल, ओवेंस ने एक ओपन चैलेंज मैच रखा जो बॉबी लैश्ले के खिलाफ था. इस मुकाबले में ओवेंस ने ड‍िसक्‍वाल‍िफ‍िकेशन के जर‍िये जीत दर्ज की. हालांक‍ि इस दौरान ही र‍िंग में अलग मोड़ आ गया जब एकम और रेजार ने ओवेंस पर प्रहार करने शुरू कर द‍िए. यही नहीं इन दोनों ने ओवेंस को एर‍िना से बाहर खींचकर प‍िटाई शुरू कर दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांक‍ि इस हफ्ते अमेर‍िकी प्रोफेशनल रेसलर सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने एक सैगमेंट में पिछले हफ्ते के बर्ताव को लेकर केविन ओवेंस सह‍ित सबसे माफी मांगी. रोल‍िंस ने बाद में ओवेंस को बुलाया और कहा कि वे उनसे खासतौर पर माफी मांगना चाहते हैं. हालांकि ओवेंस इस माफी पर भरोसा नहीं कर रहे थे क्योंकि पिछले हफ्ते मेन इवेंट के दौरान AOP ने ओवेंस को बुरी तरह पीटा था. इस बार भी AOP ने ओवेंस और रॉलिंस को मैच के लिए चैलैंज किया. इस फाइट को लेकर हालांक‍ि रॉल‍िंस तैयार थे लेक‍िन ओवेंस ने इससे इनकार कर द‍िया. उन्‍होंने कहा क‍ि वे रोल‍िंस पर भरोसा नहीं करते. आख‍िरकार रोल‍िंस को र‍िंग से लौटना पड़ा.