ISSF World Cup: भारतीय शूटरों का बेहतरीन प्रदर्शन जारी, विश्व कप में जीता 10वां स्वर्ण पदक

ISSF World Cup: इससे पहले अंजुम मोदगिल, श्रेया सक्सेना और गायत्री नित्यानादम की भारतीय टीम ने महिलाओं की 50 मीटर राइफल थ्री पोजीशन की टीम स्पर्धा में रजत पदक जीता था. भारतीय टीम ने स्वर्ण पदक के मैच में 43 अंक हासिल किये और वह पोलैंड की टीम के बाद दूसरे स्थान पर रही.

ISSF World Cup: भारतीय शूटरों का बेहतरीन प्रदर्शन  जारी, विश्व कप में जीता 10वां स्वर्ण पदक

Issf World Cup: स्टार निशानेबाज मनु भाकर (प्रथम) भी स्वर्ण जीतने वाली टीम की सदस्य रहीं

नई दिल्ली:

भारत की चिंकी यादव, मनु भाकर और राही सरनोबत ने आईएसएसएफ निशानेबाजी विश्व कप में गुरुवार को यहां महिलाओं की 25 मीटर पिस्टल टीम स्पर्धा का स्वर्ण पदक जीतकर देश का इस प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन जारी रखा. भारतीय तिकड़ी ने फाइनल में कुल 17 का स्कोर बनाया और पोलैंड की इवोना वावरजोनोवस्का, युलिता बोरेक और एग्निस्का कोरेज्वो को आसानी से हराया. पोलैंड की टीम ने केवल सात का स्कोर बनाया. इससे एक दिन पहले यादव, भाकर और सरनोबट ने इस स्पर्धा के व्यक्तिगत मुकाबले में तीनों पदक जीते थे. इस जीत से भारत की पदक तालिका में स्थिति अधिक मजबूत हो गयी है. उसके नाम पर अब 10 स्वर्ण, छह रजत और पांच कांस्य पदक सहित कुल 21 पदक दर्ज हैं.

इससे पहले अंजुम मोदगिल, श्रेया सक्सेना और गायत्री नित्यानादम की भारतीय टीम ने महिलाओं की 50 मीटर राइफल थ्री पोजीशन की टीम स्पर्धा में रजत पदक जीता था. भारतीय टीम ने स्वर्ण पदक के मैच में 43 अंक हासिल किये और वह पोलैंड की टीम के बाद दूसरे स्थान पर रही. पोलैंड ने 47 अंक बनाकर स्वर्ण पदक जीता. भारत ने इससे पूर्व पहले और दूसरे क्वालीफाईंग दौर में क्रमश: 1304 और 864 का स्कोर बनाया था.

पोलैंड की टीम में अनेटा स्टैनकीवज, अलेक्सांद्रा सजुको और नतालिया कोचान्स्का शामिल थी. इंडोनेशिया की विद्या रफीका रहमतान तोइबा, मोनिका दरयंती और आद्रे जाहरा दियानिशा ने हंगरी की ललिता गास्पर, इस्तार डेनेस और लिया होर्वाथ को 47-43 से हराकर कांस्य पदक जीता.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: विराट ने कुछ दिन पहले करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)