FORMULA-1: लुइस हेमिल्टन ने जीत और अपने रिकॉर्ड की बराबरी के साथ किया सत्र का समापन

Updated: 02 December 2019 23:07 IST

FORMULA-1: कंस्ट्रग्टर तालिका में, मर्सिडीज ने एक बार फिर पहला स्थान हासिल किया है. टीम ने सीजन का अंत 739 अंकों के साथ किया. फेरारी 504 अंकों के साथ दूसरे और रेड बुल 417 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर रही.

FORMULA-1: Lewis Hamilton finishes the session with victory and equals own record

अबुधाबी:

मर्सिडीज के ड्राइवर लुइस हेमिल्टन (Lewis Hamilton) ने 2019 फॉर्मूला-1 सीजन का अंत जीत के साथ किया है. उन्होंने अबु धाबी ग्रां. प्री. में पोल पोजीशन से शुरुआत की और सबसे तेज लैप निकाली.  2019 की अंतिम एफ-1 ड्राइवर चैम्पियनशिप में हेमिल्टन पहले स्थान पर रहे. उन्होंने 413 अंकों के साथ यह स्थान अपने नाम किया. उनके बाद दूसरे नंबर पर उनकी टीम के वाटेरी बोटास हैं जिनके 326 अंक हैं. वस्र्टाप्पन इस सूची में 278 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर रहे.

यह भी पढ़ें: TENNIS: लिएंडर पेस जल्द ले सकते हैं यह बड़ा फैसला

कंस्ट्रग्टर तालिका में, मर्सिडीज ने एक बार फिर पहला स्थान हासिल किया है. टीम ने सीजन का अंत 739 अंकों के साथ किया. फेरारी 504 अंकों के साथ दूसरे और रेड बुल 417 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर रही.

VIDEO:  कुछ समय पहले एनडीटीवी ने भारतीय पुरुष व महिला हॉकी कप्तानों से खास बात की थी. 

रिपोर्ट के मुताबिक, इसी के साथ ब्रिटेन के हेमिल्टन ने एक सीजन में 11 जीतों के अपने ही रिकार्ड की बराबरी कर ली है. वह रेड बुल के मैक्स वस्र्टाप्पन से 17 सेकेंड आगे रहे.

Comments
Advertisement