FOOTBALL: लीजेंड फुटबॉलर लियोनेल मेसी पाए गए कोविड-19 पॉजिटिव

पीएसजी कोच मौरिसियो पोचेतीनो इस बात को लेकर अनिश्चित हैं कि मेसी फ्रांस में कब लौट पाएंगे

FOOTBALL: लीजेंड फुटबॉलर लियोनेल मेसी पाए गए कोविड-19 पॉजिटिव

अर्जेंटीना के दिग्गज फुटबॉल लियोनेल मेसी

खास बातें

  • फ्रेंच कप फुटबॉल मुकाबले से शनिवार को पाए गए पॉजिटिव
  • पीएसजी कोच मौरिसियो मेसी की फ्रांस वापसी को लेकर अनिश्चित
  • निगेटिव आने तक फ्रांस नहीं लौट पाएंगे दिग्गज
पेरिस:

सात बार के बेलोन डियोर पुरस्कार विजेता लियोनेल मेसी पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) टीम के उन चार खिलाड़ियों में शामिल हैं जो सोमवार रात टीम के फ्रेंच कप फुटबॉल मुकाबले से पहले कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए. पीएसजी टीम ने शनिवार रात बयान में कहा था कि स्टाफ का एक सदस्य भी कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है. उस समय किसी के नाम का खुलासा नहीं किया गया था, लेकिन बाद में रविवार को टीम के चिकित्सा समाचार में क्लब ने संक्रमित खिलाड़ियों की सूची में मेस्सी, लेफ्ट बैक युआन बेर्नाट, बैकअप विकेटकीपर सर्जियो रिको और 19 साल के मिडफील्डर नाथन बिटुमाजाला के नाम की जानकारी दी.

यह भी पढ़ें: बीच मैदान में फुटबॉल प्लेयर के उड़ गए प्राण पखेरू, खिलाड़ियों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, देखें Video

पीएसजी कोच मौरिसियो पोचेतीनो इस बात को लेकर अनिश्चित हैं कि मेसी फ्रांस में कब लौट पाएंगे. पोचेतीनो ने रविवार को मैच के पहले होने वाले संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘हम लगभग दो साल से वायरस के साथ रह रहे हैं और हर कोई जानता है कि संक्रमण से बचने के लिए उन्हें क्या करना चाहिए.'


उन्होंने कहा, ‘लियो के बारे में बात करें तो वह हमारी चिकित्सा सेवा के संपर्क में है. मुझे नहीं पता कि वह लियोन में खेल पाएंगे या नहीं. वह अर्जेंटीना में कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए है. वह जब तक जांच में नेगेटिव नहीं आएंगे. तब तक फ्रांस की यात्रा करने में सक्षम नहीं होगें. हम देखेंगे कि वह कब वापस आएंगे.'पीएसजी को तीसरे टीयर की टीम वेनेस से भिड़ना है.

यह भी पढ़ें:  महिला चीनी खिलाड़ी के लापता होने से चिंतित WTA ने लिया बड़ा फैसला, चीन में नहीं होगा कोई टूर्नामेंट

पिछले साल का उप विजेता मोनाको रविवार को दूसरे टीयर की टीम क्युविली रोवेन से भिड़ेगा. रविवार को 13 मुकाबले होंगे जिनमें टीम अंतिम 16 में जगह बनाने की दावेदारी पेश करेंगी. मोनाको ने शनिवार को कहा था कि उसके सात खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं, लेकिन उनमें से किसी में भी चिंताजनक लक्षण नहीं दिखे हैं और वे पृथकवास पर हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: 'विराट विवाद': चेतन शर्मा के बयान के बाद और पकड़ सकता है तूल, जानिए क्‍या है पूरा सच.