CWG 2022 INDW vs AUSW: कोविड पॉजिटिव आने के बाद भी तहलिया मैकग्रा को फाइनल में खेलने दिया गया

BCCI के साथ-साथ टीम के सूत्रों ने पुष्टि की कि भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर सहित भारत के अन्य खिलाड़ी मैकग्रा के बारे में पता चलने पर थोड़ा परेशान हो गए.

CWG 2022 INDW vs AUSW: कोविड पॉजिटिव आने के बाद भी तहलिया मैकग्रा को फाइनल में खेलने दिया गया

Tahlia McGrath का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया था

नई दिल्ली:

बर्मिंघम राष्ट्रमंडल खेलों (CWG 2022)में क्रिकेट मैच के फाइनल में एक नाटकीय घटनाक्रम में ऑस्ट्रेलिया की ऑलराउंडर तहलिया मैकग्रा (Tahlia McGrath) कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाए जाने के बाद भी भारत (Team India) के खिलाफ खेल रही है. मैकग्रा की स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में पता चलने के बाद टॉस में विलंब हुआ.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से जारी बयान के मुताबिक, “क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) इस बात की पुष्टि कर सकता है कि तहलिया मैकग्रा को कोविड -19 जांच में पॉजिटिव पाया गया है. इन खेलों के स्वास्थ्य कर्मचारियों ने राष्ट्रमंडल खेल महासंघ की RACEG (परिणाम विश्लेषण चिकित्सा विशेषज्ञ समूह) टीम और मैच अधिकारियों के साथ परामर्श के बाद मैकग्रा भारत के खिलाफ फाइनल मैच में भाग ले रही हैं.


उन्होंने कहा, “मैकग्रा में रविवार को इसके हलके लक्षण दिखे. जांच में पॉजिटिव आने के बाद भी उसे एकादश में रखा गया है. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने फाइनल में उसकी भागीदारी को मंजूरी दी है.”

BCCI के साथ-साथ टीम के सूत्रों ने PTI से पुष्टि की कि कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) सहित भारत के अन्य खिलाड़ी मैकग्रा के बारे में पता चलने पर थोड़ा परेशान हो गए.

एक सूत्र ने कहा, “टीम के पास प्रतिक्रिया देने का समय नहीं था क्योंकि इसके बारे में  टॉस के समय ही पता चला. जाहिर तौर पर भारतीय टीम में चिंता है, लेकिन यह अधिकारियों का फैसला है.”

CWG 2022 : बॉक्सिंग में नीतू के बाद अमित पंघाल ने भी जीता सोना, भारत को 15वां गोल्ड मेडल

CWG 2022 : बॉक्सिंग में नीतू ने जीता स्वर्ण पदक, भारत को 14वां गोल्ड मेडल मिला

CWG 2022: मेजबानों को हराकर भारत ने किया पदक पक्का, GOLD के लिए इस दिन को होगा फाइनल

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com