Asian Games: महिला हॉकी टीम ने लगाई गोलों की झड़ी, कजाकिस्तान को 21-0 से रौंदा

Asian Games: महिला हॉकी टीम ने लगाई गोलों की झड़ी, कजाकिस्तान को 21-0 से रौंदा

भारतीय महिला हॉकी टीम की तीन खिलाड़ि‍यों ने मैच में हैट्रिक बनाई (फाइल फोटो)

खास बातें

  • गुरजीत, लालरेमसियामी, नवनीत और वंदना की हैट्रिक
  • नवनीत कौर ने सबसे ज्‍यादा पांच गोल दागे
  • अगले मैच में टीम का दक्षिण कोरिया से है मुकाबला
जकार्ता:

भारतीय महिला हॉकी टीम ने आज यहां गोलों की बारिश करते हुए 18वें एशियन गेम्‍स के अपने दूसरे ग्रुप मैच में कजाकिस्तान को 21-0 से बुरी तरह से रौंद डाला. यह भारत की लगातार दूसरी जीत है. भारत की ओर से गुरजीत कौर (4 गोल), लालरेमसियामी (3 गोल), नवनीत कौर (5 गोल) और वंदना कटारिया (3 गोल) ने हैट्रिक लगाई. ग्रुप-बी में भारत में अपने पहले मैच में मेजबान इंडोनेशिया को 8-0 करारी मात दी थी.

स्टार खिलाड़ी रानी रामपाल और सविता के बिना उतरी भारतीय टीम के लिए इस एकरफा जीत में नवनीत कौर ने 11वें, 12वें, 16वें, 48वें और 48वें, गुरजीत ने आठवें, 36वें, 44वें और 51वें, वंदना कटारिया ने 38वें और 37वें और 52वें, लालरेमसियामी ने नौंवें, 19वें और 29वें मिनट में गोल कर अपनी हैट्रिक पूरी की. इसके अलावा उदिता ने 34वें, दीप ग्रेस एक्का ने 43वें, लिलिमा मिंज ने 38वें और 44वें, नेहा ने 10वें, नवजोत ने 53वें और मोनिका ने 54वें मिनट में गोल दागे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत ने पहले क्वार्टर में पांच गोल, दूसरे क्वार्टर में चार गोल, तीसरे क्वार्टर में सात गोल और चौथे तथा आखिरी क्वार्टर में पांच गोल किए. भारतीय महिलाएं अपने अगले ग्रुप मैच में दक्षिण कोरिया से 25 अगस्त को भिड़ेंगी. (इनपुट: एजेंसी)