Arshad Nadeem Neeraj Chopra: सहवाग ने लिए पाकिस्तानी कॉमेंटेटर के मज़े, आशीष नेहरा को लेकर किया था गलत ट्वीट

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में पाकिस्तान के जैवलिन थ्रोअर अरशद नदीम ने 90.18 मीटर की दूरी पर थ्रो फेंककर गोल्ड मेडल अपने नाम किया था. इसी बीच पाकिस्तान के एक राजनीतिक कॉमेंटेटर ने इस पर एक गलत ट्वीट कर दिया जिसके चलते वे मुसीबत में पड़ गए. पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी इन महोदय पर चुटकी लेने का मौका नहीं छोड़ा.

Arshad Nadeem Neeraj Chopra: सहवाग ने लिए पाकिस्तानी कॉमेंटेटर के मज़े, आशीष नेहरा को लेकर किया था गलत ट्वीट

CWG 2022

नई दिल्ली:

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में पाकिस्तान के जैवलिन थ्रोअर अरशद नदीम ने 90.18 मीटर की दूरी पर थ्रो फेंककर गोल्ड मेडल अपने नाम किया था. इसके बाद से ही पाकिस्तान में लगातार जश्न मनाया जा रहा है. दुनिया भर से स्टार पाकिस्तानी जैवलिन थ्रोअर को बधाईयां मिल रही हैं. दरअसल नदीम ने 90 मीटर से ज़्यादा दूरी पर थ्रो फेंककर भारत के स्टार जैवलिन थ्रोअर और ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है. नीरज ने टोक्यो ओलंपिक में 87.58 मीटर थ्रो किया था तो वहीं उनका सर्वश्रेष्ठ निजी थ्रो 88.07 मीटर का है. इसी बीच पाकिस्तान के एक राजनीतिक कॉमेंटेटर जैद हामिद ने ऐसा ट्वीट कर दिया जिसके चलते वे मुसीबत में पड़ गए. पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी इन महोदय पर चुटकी लेने का मौका नहीं छोड़ा. सहवाग ने आखिर कैसे इन महोदय पर चुटकी ली, आगे हम आपको बता रहे हैं.

ऐसा ट्वीट कर हुए ट्रोल

स्टार पाकिस्तानी जैवलिन थ्रोअर नदीम की इस उपलब्धि पर पाकिस्तानी के एक राजनीतिक कॉमेंटेटर जैद हामिद गलत ट्वीट करने के चलते ट्रोल हो गए हैं.  उन्होंने अपने ट्वीट में नीरज चोपड़ा की जगह भारतीय तेज़ गेंदबाज़ आशीष नेहरा को जैवलिन थ्रोअर बताते हुए ट्वीट किया कि नदीम की जीत और भी मीठी हो जाती है क्य़ोंकि उन्होंने भारतीय जैवलिन थ्रोअर आशीष नेहरा को पछाड़ दिया हैं, क्योंकि पिछली बार आशीष ने नदीम को हराया था. पाकिस्तानी कॉमेंटेटर के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनकी ट्रॉलिंग शुरु हो गई. दरअसल कॉमेंनटेटर ने नीरज चोपड़ा को गलती से आशीष नेहरा बता दिया. इसके बाद तो कॉमेंनटेटर महोदय लोगों की नज़रों से बच नहीं पाए और भारी ट्रॉलिंग का शिकार हो गए.
 


धोनी ने अपने ख़ास व्यवहार से जीता फैंस का दिल, वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से हुआ वायरल

धोनी के साथ हार्दिक कर रहे हैं मस्ती, तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल

IND vs PAK in Asia Cup: एशिया कप के आंकड़ों में कौन आगे -कौन पीछे, जानिए क्या कहता है इतिहास?

सहवाग ने ली चुटकी
इसी बीच इस पर चुटकी लेने से पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी पीछे नहीं रहे. सहवाग ने भी मज़किया लहज़े में ट्वीट करते हुए ट्वीट किया कि “  चीचा आशीष नेहरा तो इस समय यूके के प्रधानमंत्री चुनावों की तैयारी कर रहे हैं. इसलिए आप मज़े कीजिए.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com