तीन बार की ओलिंपिक पदक विजेता टोरी बॉवी का निधन, खेल जगत सकते में

आईओसी के अध्यम थॉमस बैच ने ट्वीट में कहा, "ओलिंपिक स्वर्ण पदक विजेता टोरी बॉवी के निधन की खबर सुनकर बहुत सकते में हूं, बहुत ही दुखी हूं

तीन बार की ओलिंपिक पदक विजेता टोरी बॉवी का निधन, खेल जगत सकते में

अमेरिकी एथलीट टोरी बॉवी के निधन से खेल जगत में शोक की लहर है

नई दिल्ली:

तीन बारओलिंपिक पदक और दो विश्व खिताब जीतने वाली जीतने वाली अमेरिका की फर्राटा धावक और लांग जंपर टोरी बॉवी का निधन हो गया है. वह 32 साल की थीं. अग्रणी अखबार की रिपोर्ट के अनुसार स्टार एथलीट ऑरलैंडो (फ्लोरिडा) स्थित अपने घर पर मृत पायी गयीं. पिछले कुछ दिनों से न तो टोरी को सार्वजनिक रूप से कहीं देखा गया था और न ही उनकी कोई खबर ही थी. इसके बाद पुलिस अधिकारी उनका हाल-चाल लेने उनके निवास पर गए, तो बॉवी मृत पायी गयीं. शेरिफ विभाग (अमेरिका में कुछ काउंटियों में पुलिस सेवा प्रदान करने वाला डिपार्टमेंट) ने बताया कि धावक की मृत्यु की संदेहास्पद मौत के रूप में जांच नहीं की जा रही है. मतलब यह है कि टोरी की मौत को अधिकारी नेचुरल डेथ मानकर चल रहे हैं.

SEPCIAL STORIES:

VIDEO: नवीन-उल-हक ने कप्तान केएल राहुल की भी नहीं मानी, कोहली के साथ सुलह को नहीं हुए राजी


उतने मासूम नहीं हैं नावेन-उल-हक, पेसर से जुड़े "नए तथ्य" बने आईपीएल गलियारे में चर्चा का विषय

एथलीट का प्रबंधन देख रही कंपनी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "हम यह खबर साझा करके बहुत ही दुखी हैं कि टोरी बॉवी अब दुनिया में नहीं रहीं. हमने अपने एक क्लाइंट, प्यारी मित्र, बेटी और बहन को खो दिया है. टोरी एक चैंपियन खिलाड़ी थीं. हमारा दिल एकदम टूटा हुआ है और हमारी संवेदनाएं परिवार, मित्र और हर उस शख्स के साथ हैं, जो उनसे प्यार करता है. अब जबकि उनकी मौत से जुड़ी खबर लगातार आगे बढ़ रही है, तो हम आपसे अपनी निजता का सम्मान बनाए रखने का अनुराध करते हैं."

वहीं, इंटरनेशनल ओलिंपिक कमेटी (आईओसी)  के अध्यक्ष थॉमस बैच ने ट्वीट में कहा, "ओलिंपिक स्वर्ण पदक विजेता टोरी बॉवी के निधन की खबर सुनकर बहुत सकते में हूं, बहुत ही दुखी हूं. इस दुख की घड़ी में मैं उनके परिवार और मित्रों के प्रति संवेदनाएं प्रकट करता हूं. खेल की दुनिया ने एक सच्चा चैंपियन को दिया है"

--- ये भी पढ़ें ---

* विराट कोहली-गौतम गंभीर के बीच सुलह करवाएंगे रवि शास्त्री? दोनों खिलाड़ियों के बीच हुई नोकझोंक पर कही ये बात


* यह "इन-साइड स्टोरी" है गौतम-विराट "टसल" के पीछे, पिछले ये 3 बड़े विवाद भी निभा रहे भूमिका

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com