इसलिए अब पूर्व तेज गेंदबाज अशोक डिंडा आरसीबी पर भड़के

Updated: 29 April 2019 16:33 IST

अशोक डिंडा भले ही भारत के लिए ज्यादा क्रिकेट न खेल पाए हों, लेकिन 35 साल के इस पूर्व सीमर का प्रथम श्रेणी रिकॉर्ड बहुत ही शानदार रहा है. खासतौर पर बंगाल के लिए खेलते हुए. डिंडा ने 115 मैचों में 417 विकेट चटकाए हैं, वहीं उन्होंने करीब 80 मुकाबलों में आईपीएल का प्रतिनिधित्व किया

That
पूर्व सीमर अशोक डिंडा

नई दिल्ली:

भारत के लिए 13 वनडे और 9 टी-20 मुकाबले खेल चुके तेज गेंदबाज अशोक डिंडा का सोशल मीडिया पर खुद के ऊपर तीखी टिप्पणी करने वाले ट्रोलर्स को फटकारना जारी है, तो वहीं अब उन्होंने हालिया ट्वीट के जरिए आरसीबी को भी लताड़ लगाई है.  बता दें कि जारी आईपीएल में एक गेंदबाज द्वारा खराब प्रदर्शन करने वाले गेंदबाज को डिंडा का नाम लेकर जमकर ट्रोल किया गया था. जब मामला डिंडा की जानकारी में आया, तो उन्होंने पहले इंस्टाग्राम पर अपने घरेलू प्रदर्शन के आंकड़े पोस्ट किए. लेकिन इसके बाद मामला और ज्यादा बढ़ गया, तो अशोक डिंडा ने अब ट्विटर अकाउंट के जरिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को भी लताड़ लगाई है. 

दरअसल पूर्व सीमर अशोक डिंडा इस वजह से ट्रोलर्स से और खफा हो गए क्योंकि इन्होंने डिंडा के परिवार और बेटी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया. बता दें कि अशोक डिंडा भले ही भारत के लिए ज्यादा क्रिकेट न खेल पाए हों, लेकिन 35 साल के इस पूर्व सीमर का प्रथम श्रेणी रिकॉर्ड बहुत ही शानदार रहा है. खासतौर पर बंगाल के लिए खेलते हुए. डिंडा ने 115 मैचों में 417 विकेट चटकाए हैं, वहीं उन्होंने करीब 80 मुकाबलों में आईपीएल का प्रतिनिधित्व किया. 

यह भी पढ़ें: DC vs RCB: अमित मिश्रा ने इन दो दिग्‍गजों को दिया दिल्‍ली कैपिटल्‍स के प्‍लेऑफ में पहुंचने का श्रेय..

लेकिन उनका आखिरी संस्करण अच्छा नहीं रहा. और यही कारण है कि डिंडा के आखिरी सत्र की यादें ही बहुत से प्रशंसकों के मानसपटल पर अंकित हो गई हैं. और यही प्रशंसक अब उनके नाम का जिक्र करके खराब प्रदर्शन करने वाले एक गेंदबाज पर डिंडा का नाम लेकर निशाना साधा. जब भी इस गेंदबाज ने बहुत ज्यादा रन खर्च किए, तो इन प्रशंसकों ने एक नहीं, बल्कि कई बार 'डिंडा अकादमी' शब्द का इस्तेमाल किया. 

वहीं, जब आरसीबी के तेज गेंदबाज उमेश यादव ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ तीन विकेट चटकाए, तो फ्रेंचाइजी तक ने इन ट्रोलर्स को जवाब देने के लिए 'डिंडा अकादमी' शब्द का इस्तेमाल किया. आरसीबी ने 'डिंडा अकादमी' का इस्तेमाल तब किया था, जब उमेश यादव 21 अप्रैल को सीएसके के खिलाफ खेले गए मुकाबले में आखिरी ओवर में 26 रन का बचाव करने में करीब-करीब नाकाम रहे थे. 

VIDEO:  वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले पर रविशंकर प्रसाद की राय सुन लीजिए. 

अब जबकि प्रशंसकों द्वारा कड़ी आलचोना के बाद आरसीबी ने इस ट्वीट को अपने अकाउंट से हटा लिया, लेकिन अशोक डिंडा इससे खासे नाराज हो गए हैं. और उन्होंने आरसीबी को 'गैरजिम्मेदार' करार दिया है. 
 

Comments
हाईलाइट्स
  • ट्रोलर्स ने सोशल मीडिया पर लिया था डिंडा को निशाने पर
  • भारत के लिए 13 वनडे खेल चुके हैं पूर्व सीमर डिंडा
  • डिंडा के 115 प्रथम श्रेणी मैचों में हैं 417 विकेट
संबंधित खबरें
इसलिए अब पूर्व तेज गेंदबाज अशोक डिंडा आरसीबी पर भड़के
इसलिए अब पूर्व तेज गेंदबाज अशोक डिंडा आरसीबी पर भड़के
VIDEO: भारत के लिए खेल चुके इस तेज गेंदबाज को प्रैक्टिस के दौरान लगी सिर पर चोट..
VIDEO: भारत के लिए खेल चुके इस तेज गेंदबाज को प्रैक्टिस के दौरान लगी सिर पर चोट..
Advertisement