Qualifier 1: चेन्‍नई के खिलाफ मैन ऑफ द मैच रहे सूर्यकुमार यादव की तारीफ में यह बोले रोहित शर्मा..

Updated: 08 May 2019 18:48 IST

MI vs CSK: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा,' सूर्यकुमारस्पिन के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से है. मैंने उसे करीब से खेलते देखा है. विकेट के पीछे वह जो शॉट खेलता है, वे आसान नहीं होते.

Qualifier 1: Rohit Sharma rates Suryakumar Yadav as one of best players of spin
Rohit Sharma ने कहा, Suryakumar Yadav स्पिन बॉलिंग को बेहद अच्‍छे से खेलते हैं

चेन्‍नई:

Qualifier 1, MI vs CSK: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) के Qualifier 1 में मंगलवार को मुंबई इंडियंस ने चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (MI vs CSK) को 6 विकेट से पराजित किया. इस जीत के सहारे रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की टीम MI ने टूर्नामेंट के फाइनल में स्‍थान बना लिया है. मैच में बाद मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians)टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने नाबाद 71 रन की पारी खेलने वाले  सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की जमकर प्रशंसा की. उन्‍होंने सूर्यकुमार को स्पिन के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक बताया. सूर्यकुमार को इस मैच का सर्वश्रेष्‍ठ खिलाड़ी घोषित किया गया.

मैचों की 'गरमागरमी' में हुआ कुछ ऐसा, जब आपा खो बैठे भारतीय क्रिकेट के चार दिग्‍गज...

सूर्यकुमार ने 54 गेंद में नाबाद 71 रन बनाए. रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा,' सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav)स्पिन के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से है. हमें पता है कि चेन्नई के पास बेहतरीन स्पिन आक्रमण है और सूर्यकुमार स्पिन को बखूबी खेलता है. मैंने उसे करीब से खेलते देखा है. विकेट के पीछे वह जो शॉट खेलता है, वे आसान नहीं होते. हमें पता था कि वह ऐसी पारी जरूर खेलेगा.'मैन ऑफ द मैच सूर्यकुमार ने कहा कि पिच को देखने के बाद उन्होंने अपने शॉट तय किए. उन्होंने कहा,‘पहली पारी के बाद मैंने देखा कि क्या हुआ. खिलाड़ी हवा में ज्यादा शॉट नहीं खेल पा रहे थे. ऐसे में मैंने एक-दो रन लेने शुरू किए. पहली पारी के बाद हमने बात की कि शीर्षक्रम में से किसी को अंत तक खेलना होगा क्योंकि यह आसान नहीं होगा.'

Qualifier 1: मुंबई इंडियंस से मिली हार के बाद बल्‍लेबाजों पर बरसे MS धोनी, कही यह बात...

मुंबई के तीन स्पिनरों (जयंत यादव, कृणाल पंड्या और राहुल चाहर) ने 11 ओवरों में 60 रन देकर चार विकेट लिए. रोहित (Rohit Sharma) ने कहा,‘चेन्नई को कम स्कोर पर रोकना जरूरी था क्योंकि उनके बेहतरीन स्पिनरों के खिलाफ रन बनाना आसान नहीं होता.' मुंबई ने चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम की पिच पर हमेशा अच्छा प्रदर्शन किया है और रोहित ने इसका श्रेय हालात को बखूबी समझने को दिया. उन्होंने कहा,‘हमारे पास संतुलित टीम है और हर हालात में खेलने में माहिर खिलाड़ी हैं. बल्लेबाजों को भी भरोसा है कि उन्हें क्या करना है. यही वजह है कि हम चेन्नई में कामयाब रहे क्योंकि हालात को समझकर खेले. (इनपुट: एजेंसी)

वीडियो: मैडम तुसाद म्‍यूजियम में विराट कोहली

Comments
संबंधित खबरें
IND vs SA 3rd T20I: बेंगलुरू मैच  में रोहित शर्मा ने की MS धोनी के इस रिकॉर्ड की बराबरी...
IND vs SA 3rd T20I: बेंगलुरू मैच में रोहित शर्मा ने की MS धोनी के इस रिकॉर्ड की बराबरी...
Shikhar Dhawan कर रहे थे शायरी का अभ्यास और रोहित शर्मा...VIDEO
Shikhar Dhawan कर रहे थे शायरी का अभ्यास और रोहित शर्मा...VIDEO
Gautam Gambhir ने कहा, MS Dhoni और Rohit Sharma की उपस्थिति बनाती है विराट को बेहतर कप्तान
Gautam Gambhir ने कहा, MS Dhoni और Rohit Sharma की उपस्थिति बनाती है विराट को बेहतर कप्तान
शिखर धवन ने रोहित शर्मा और
शिखर धवन ने रोहित शर्मा और 'सर' रवींद्र जडेजा का यूं दिया परिचय, देखें VIDEO
इन वजहों से Nayan Mongia को नहीं भाया Rohit Sharma का टेस्ट टीम में चयन
इन वजहों से Nayan Mongia को नहीं भाया Rohit Sharma का टेस्ट टीम में चयन
Advertisement