IPL 2019: असिस्‍टेंट कोच साइमन कैटिच ने माना, प्‍लेऑफ में नहीं पहुंचने के कारण तनाव में थे KKR के खिलाड़ी

Updated: 06 May 2019 16:49 IST

KKR vs MI: कोलकाता की टीम (KKR) आईपीएल-12 में 12 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर रही. मुम्बई के हाथों उसकी हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद को बेहतर नेट रन रेट के कारण प्लेऑफ में जाने का मौका मिल गया.

KKR vs MI: Simon Katich admits there was
KKR का आईपीएल-2019 का अभियान मुंबई इंडियंस के हाथों मिली हार के साथ खत्‍म हो गया

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL-2019) में दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम का सफर खत्‍म हो गया है. रविवार को खेले गए मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स को मुंबई इंडियंस के खिलाफ (MI vs KKR) 9 विकेट की करारी हार का सामना करना पड़ा. इस हार के साथ ही केकेआर (KKR) की प्‍लेऑफ में जगह बनाने की संभावनाओं ने दम तोड़ दिया. चौथी टीम के रूप में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH)ने प्‍लेऑफ में जगह बनाई. चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स, मुंबई इंडियंस और दिल्‍ली कैपिटल्‍स पहले ही प्‍लेऑफ में जगह सुनिश्‍चित कर चुकी है. केकेआर के असिस्‍टेंट कोच साइमन कैटिच (Simon Katich)ने स्‍वीकार किया कि IPL के 12वें सीजन के प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाने के बाद टीम के खिलाड़ी टेंशन में थे.

धोनी की बेटी जीवा की वोट डालने की क्यूट अपील ने जीता लोगों को दिल, VIDEO

मुम्बई के खिलाफ मिली हार के बाद कैटिच (Simon Katich) ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि छह मैचों में लगातार हार के बाद टीम में टेंशन व्याप्त हो गया था. उन्‍होंने कहा, "मैं इस सच को छुपा नहीं सकता कि कैम्प में टेंशन था. बीते कुछ मैचों से हम लगातार हार रहे थे और इसे लेकर सब पर दबाव था. हमें इस समस्या का समाधान एक साथ बैठकर निकालना होगा. हमारे लिए एकता काफी अहम है और नाइटराइडर्स टीम हमेशा से इसके लिए जानी जाती रही है. हमने काफी लम्बे समय में यह गुण सीखा है और हमें इस पर गर्व है. "

गौरतलब है कि कोलकाता की टीम (KKR) आईपीएल-12 में 12 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर रही. मुम्बई के हाथों उसकी हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद को बेहतर नेट रन रेट के कारण प्लेऑफ में जाने का मौका मिल गया. क्‍वालिफायर-1 में मंगलवार को चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का मुकाबला मुंबई इंडियंस से होगा जबकि एलिमिनेटर में दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के सामने होगी.

वीडियो: केकेआर के कुलदीप यादव से खास बातचीत

Comments
हाईलाइट्स
  • कहा, लगातार 6 मैच हारने से तनाव में थे टीम के खिलाड़ी
  • हमें इस समस्‍या का समाधान साथ बैठकर तलाशना होगा
  • मुंबई इंडियंस से 9 विकेट से हारी कोलकाता नाइटराइडर्स
संबंधित खबरें
IPL 2019: असिस्‍टेंट कोच साइमन कैटिच ने माना, प्‍लेऑफ में नहीं पहुंचने के कारण तनाव में थे KKR के खिलाड़ी
IPL 2019: असिस्‍टेंट कोच साइमन कैटिच ने माना, प्‍लेऑफ में नहीं पहुंचने के कारण तनाव में थे KKR के खिलाड़ी
IPL 2019: साइमन कैटिच ने बताया,
IPL 2019: साइमन कैटिच ने बताया, 'इस तरह' वर्ल्‍डकप के लिए दावा मजबूत करेंगे दिनेश कार्तिक..
Advertisement