IPL 2019: नोबॉल नहीं देख पाने की अम्‍पायर की गलती पर विराट कोहली ने यूं जताई नाराजगी...

Updated: 29 March 2019 13:06 IST

RCB vs MI: विराट कोहली ने कहा कि यदि Lasith Malinga की नोबॉल को अम्‍पायर देख पाते तो मैच की कहानी कुछ और हो सकती थी. मैच के बारे में विराट ने कहा कि Mumbai Indians का स्‍कोर जब सात विकेट पर 147 रन था तब हमें अच्‍छा प्रदर्शन करना चाहिए था.

IPL 2019: Virat Kohli reacts after Lasith Malinga escapes with no-ball on final delivery
Virat Kohli ने कहा, अम्‍पायर्स को और सजग रहने की जरूरत है

बेंगलुरू:

Virat Kohli : इंडियन प्रीमियर लीग 2019 (IPL-2019) के अंतर्गत गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और मुंबई इंडियंस (RCB vs MI) के मैच के दौरान अम्‍पायर एस. रव‍ि की बड़ी गलती सुर्खियों में रही. मैच की आखिरी गेंद पर रॉयल चैलेंजर्स को जीत के लिए सात रन की जरूरत थी, ऐसे में छक्‍का लगने की स्थिति में भी मैच सुपर ओवर तक जा सकता था. इस मौके पर मुंबई के गेंदबाज लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga)ने नोबॉल फेंकी लेकिन अम्‍पायर रवि इसे देख नहीं पाए. मैच आखिरकार मुंबई इंडियंस की टीम ने छह रन से जीता. मैच के बाद आरसीबी के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अंपायरिंग को लेकर तीखी नाराजगी जताई.

IPL 2019: अम्‍पायर की यह बड़ी गलती RCB को भारी पड़ी, नाराज फैंस ने यूं दी प्रतिक्रिया..

विराट कोहली (Virat Kohli) ने मैचके बाद कहा, 'हम आईपीएल के स्‍तर पर खेल रहे हैं यह कोई क्‍लब स्‍तर का क्रिकेट नहीं है. आखिरी गेंद पर यह हास्‍यास्‍पद निर्णय रहा. अम्‍पायरों को अपनी आंखें खुली रखनी चाहिए. यह करीब एक इंच के फासले से नोबॉल थी. ' रॉयल चैंलेजर्स बेंगलुरू के कप्‍तान ने कहा कि यदि यदि नोबॉल  को अम्‍पायर देख पाते तो मैच की कहानी कुछ और हो सकती थी. उन्‍हें और सजग रहने की जरूरत है. मैच के बारे में विराट ने कहा कि मुंबई इंडियंस का स्‍कोर जब सात विकेट पर 147 रन था तब हमें अच्‍छा प्रदर्शन करना चाहिए थे. दुर्भाग्‍य से आखिरी के ओवर हमारे लिए काफी महंगे रहे. दूसरी ओर, मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो मैच के बाद जब मैं मैदान से बाहर जा रहा था तब मुझे पता चला की मलिंगा की आखिरी गेंद नोबॉल थी. ऐसी गलतियां खेल के लिए अच्‍छी नहीं हैं. '

Ipl 2019: विराट कोहली ने नहीं की थी इस बात की बिल्कुल भी उम्मीद

बेंगलुरू के चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम पर खेले गए इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए मुंबई इंडियंस (Mumbai indians)की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट खोकर 187 रन बनाए. कप्‍तान रोहित शर्मा ने 48, सूर्यकुमार यादव ने 38 और हार्दिक पंड्या ने नाबाद 32 रन का योगदान दिया. जवाब में आरसीबी की टीम 20 ओवर में पांच विकेट खोकर 181 रन ही बना सकी और छह रन से मैच हार गई. आरसीबी के लिए पार्थिव पटेल ने 31 और कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli)ने 46 रन बनाए. एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने आखिरी क्षणों तक संघर्ष करते हुए 41 गेंदों पर नाबाद 70 रन (चार चौके, छह छक्‍के) लगाकर टीम को जीत दिलाने की पूरी कोशिश की लेकिन आखिरकार मुंबई ने मैच जीत लिया.

वीडियो: मैडम तुसाद म्‍यूजियम में विराट कोहली

Comments
संबंधित खबरें
IND Vs BAN 2nd Test: टीम इंड‍िया ने पहले ही द‍िन बांग्‍लादेश पर श‍िकंजा कसा
IND Vs BAN 2nd Test: टीम इंड‍िया ने पहले ही द‍िन बांग्‍लादेश पर श‍िकंजा कसा
Ind Vs Ban: टीम इंडिया ने ऐसे किया बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना का स्वागत, वायरल हुआ VIDEO
Ind Vs Ban: टीम इंडिया ने ऐसे किया बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना का स्वागत, वायरल हुआ VIDEO
IND vs BAN 2nd Test Preview:
IND vs BAN 2nd Test Preview: 'पिंक बॉल चेलैंज' के बीच विराट कोहली ब्रिगेड की नजर 'क्लीन स्वीप' पर
IND vs BAN 2nd Test: विराट कोहली ने
IND vs BAN 2nd Test: विराट कोहली ने 'पिंक बॉल' टेस्ट को बताया ऐतिहासिक मौका, टीम के लिए इस लिहाज से माना चुनौती..
वेस्टइंडीज के आलराउंडर आंद्रे रसेल ने इस खास अंदाज में की विराट कोहली की तारीफ..
वेस्टइंडीज के आलराउंडर आंद्रे रसेल ने इस खास अंदाज में की विराट कोहली की तारीफ..
Advertisement