KKR vs MI:हैरी गर्नी की गेंद पर आउट होने के बाद रोहित शर्मा ने किया कुछ ऐसा, हर कोई रह गया हैरान..

Updated: 29 April 2019 15:04 IST

KKR vs MI: रोहित शर्मा इस फैसले से निराश और नाराज थे. ऐसे में पवेलियन लौटते हुए उनकी अम्‍पायर के साथ कुछ बात भी हुई. यही नहीं, पवेलियन लौटते वक्‍त रोहित शर्मा ने वक्‍त नॉन स्‍ट्राइकर एंड की बेल्‍स भी गिरा दीं.

IPL 2019: Rohit Sharma fumes after cheap dismissal against KKR
KKR vs MI: Rohit sharma की मुंबई इंडियंस को कोलकाता नाइट राइडर्स से हार का सामना करना पड़ा

कोलकाता:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) के अंतर्गत रविवार को खेले गए दूसरे मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स ने मुंबई इंडियंस (KKR vs MI)को 34 रन से हरा दिया. प्‍लेऑफ की होड़ में बने रहने के लिए कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR)को यह मैच जीतना बेहद जरूरी थी. इस जीत के बाद कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) की टीम 10 अंकों के साथ अंकतालिका में पांचवें स्‍थान पर आ गई है. सनराइजर्स हैदराबाद के भी कोलकात के बराबर 10 अंक हैं लेकिन नेट रन रेट में वह कोलकाता से बेहतर होने के कारण चौथे स्‍थान पर है. मुंबई इंडियंस की टीम 12 मैचों में सात जीतों के साथ 14 अंक लेकर फिलहाल तीसरे स्‍थान पर है. रविवार के इस मैच के दौरान एक क्षण ऐसा आया जब मुंबई इंडियंस (MI)के कप्‍तान आउट घोषित किए जाने के बाद खफा होते नजर आए. एलबीडब्‍ल्‍यू के अम्‍पायर के फैसले पर नाराजगी जताते हुए उन्‍होंने बल्‍ले से स्‍टंप को भी हिट किया. आमतौर पर मैदान पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को ऐसा व्‍यवहार करते हुए नहीं देखा जाता है.

IPL 2019: अम्‍पायर की यह गलती विराट कोहली की RCB को भारी पड़ी, देखें VIDEO

वाकया मुंबई इंडियंस (MI)की बल्‍लेबाजी के दौरान चौथे ओवर का है.  मैच में कोलकाता नाइराइडर्स ने मुंबई के समक्ष जीत के लिए 233 रन का भारीभरकम लक्ष्‍य रखा था. कोलकाता के हैरी गर्नी (Harry Gurney)की गेंद पर अम्‍पायर ने रोहित शर्मा को LBW करार दिया. रोहित (Rohit Sharma) इस फैसले से संतुष्‍ट नहीं थे, उन्‍होंने रिव्‍यू भी लिया. चूंकि ग्राउंड अम्‍पायर का फैसला गेंदबाजी के पक्ष में था, ऐसे में टीवी अम्‍पायर का फैसला ग्राउंड अम्‍पायर के पक्ष में आया. रोहित शर्मा इस फैसले से निराश और नाराज थे. ऐसे में पवेलियन लौटते हुए उनकी अम्‍पायर के साथ कुछ बात भी हुई. यही नहीं, पवेलियन लौटते वक्‍त रोहित शर्मा ने वक्‍त नॉन स्‍ट्राइकर एंड की बेल्‍स भी गिरा दीं. मुंबई इंडियंस के कप्‍तान का यह व्‍यवहार खेल भावना के अनुरूप नहीं था. स्‍वाभाविक हैं, उन्‍हें इस तरह का व्‍यवहार करते देखकर खेलप्रेमियों को निराशा हुई.

IPL 2019 में 9वां टॉस हारने के बाद कोहली ने किया कुछ ऐसा, हर कोई हंस पड़ा, VIDEO

ईडन गार्डंस पर हुए इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए कोलकाता नाइराइडर्स (KKR)ने 20 ओवर में दो विकेट खोकर 232 रन का विशाल स्‍कोर बनाया. टीम के लिए शुभमन गिल ने 76 (45 गेंद, छह चौके और चार छक्‍के), क्रिस लिन ने 54 (29 गेंद, आठ चौके और दो छक्‍के) तथा आंद्रे रसेल (Andre Russell)ने 80 रन (40 गेंद, छह चौके और आठ छक्‍के)  की पारी खेली.  जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम तमाम प्रयासों के बावजूद 20 ओवर में सात विकेट खोकर 198 रन ही बना पाई. टीम के लिए हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya)ने 34 गेंदों पर छह चौकों और 9 छक्‍कों की मदद से 91 रनों की जबर्दस्‍त पारी खेली लेकिन अन्‍य बल्‍लेबाजों की ओर से उन्‍हें सहयोग नहीं मिला. मैच में मुंबई को 34 रन की हार का सामना करना पड़ा.

वीडियो: केकेआर के कुलदीप यादव से खास बातचीत

Comments
हाईलाइट्स
  • गर्नी की गेंद पर LBW दिए गए थे रोहित शर्मा
  • अम्‍पायर के इस फैसले पर जताई नाराजगी
  • पवेलियन लौटते वक्‍त नान स्‍ट्राइकर एंड की बेल्‍स गिराईं
संबंधित खबरें
World Cup 2019, IND vs NZ: टीम विराट की नजर न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत की हैट-ट्रिक पर, लेकिन...
World Cup 2019, IND vs NZ: टीम विराट की नजर न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत की हैट-ट्रिक पर, लेकिन...
World Cup 2019, IND vs NZ: तय हो गया रोहित शर्मा का जोड़ीदार,  सहायक बैटिंग कोच संजय बांगड़ ने दी जानकारी
World Cup 2019, IND vs NZ: तय हो गया रोहित शर्मा का जोड़ीदार, सहायक बैटिंग कोच संजय बांगड़ ने दी जानकारी
युवराज सिंह के संन्यास पर रोहित शर्मा ने कहा- आप एक बेहतर विदाई के हकदार थे
युवराज सिंह के संन्यास पर रोहित शर्मा ने कहा- आप एक बेहतर विदाई के हकदार थे
World Cup 2019, IND vs SA: रोहित व धवन ने मिलकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यह पुराना रिकॉर्ड तोड़ डाला
World Cup 2019, IND vs SA: रोहित व धवन ने मिलकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यह पुराना रिकॉर्ड तोड़ डाला
World Cup 2019, AUS vs IND: शिखर धवन ने लगाया शतक, इसके साथ ही बनाए कई रिकॉर्ड्स...
World Cup 2019, AUS vs IND: शिखर धवन ने लगाया शतक, इसके साथ ही बनाए कई रिकॉर्ड्स...
Advertisement