IPL 2019: एक और मैच हारी विराट कोहली की RCB, फैंस ने ट्वीट कर इस अंदाज में ली चुटकी...

Updated: 03 April 2019 15:32 IST

RCB vs RR: आरसीबी को मंगलवार कोराजस्‍थान रॉयल्‍स से (RR vs RCB)7 विकेट की हार का सामना करना पड़ा. टीम की यह लगातार चौथी हार है और वह इस समय सबसे निचले स्‍थान पर है. जाहिर है, कप्‍तान होने के नाते आरसीबी के इस खराब प्रदर्शन के लिए कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli)की ओर भी अंगुली उठी है.

IPL 2019: Another defeat for RCB, Twitter reacts to Kohli & Co’s loss
RR vs RCB: IPL 2019 में Virat Kohli की RCB अब तक कोई मैच नहीं जीत पाई है

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL-2019)में विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB)के लिए इस समय कुछ भी ठीक नहीं चल रहा. विराट की टीम लगातार निराशाजनक प्रदर्शन करते हुए एक के बाद एक मैच हार रही है. बल्‍लेबाजी और गेंदबाजी तो दूर फील्डिंग में भी उसके खिलाड़ी ढीले नजर आ रहे है. आरसीबी को मंगलवार को अजिंक्‍य रहाणे के नेतृत्‍व वाली राजस्‍थान रॉयल्‍स से (RR vs RCB)7 विकेट की हार का सामना करना पड़ा. टीम की यह लगातार चौथी हार है और वह इस समय सबसे निचले स्‍थान पर है. जाहिर है, कप्‍तान होने के नाते आरसीबी के इस खराब प्रदर्शन के लिए कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli)की ओर भी अंगुली उठी है. जिन विराट के नेतृत्‍व में भारतीय टीम क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में जीत के बाद जीत हासिल कर रही थी, उन्‍हीं के नेतृत्‍व में आरसीबी टीम इस समय एक जीत के लिए तरस रही है. आरसीबी की कल की हार के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर निराशा जताई.कई फैंस ऐसे भी रहे तो इस प्रदर्शन के लिए आरसीबी पर तंज कसने से भी नहीं चूके.

घरेलू क्रिकेट में कर्नाटक की ओर से खेलने वाले विनय कुमार ने लिखा, 'यह देखना दुखद है कि बेहद अच्‍छी टीम और अच्‍छी बेंच स्‍ट्रेंथ होने के बावजूद आरसीबी (RCB)मैच हार रही है. क्रिकेट के दो दिग्‍गज खिलाड़ि‍यों विराट और एबी डिविलियर्स इस टीम में हैं, उम्‍मीद है कि यह टीम जल्‍द ही जीत की ओर वापसी करेगी.' हालांकि ट्वीट करते हुए हर कोई क्रिकेटर विनय कुमार की तरह आशावान नहीं दिखा. एक फैन ने लिखा, 'ऐसा लग रहा है कि विराट (Virat Kohli )और आरसीबी (RCB) के खिलाड़ी विपक्षी गेंदबाजों को विकेट देकर और कैच नहीं लेकर वर्ल्‍डकप-2019 के लिए ऊर्जा बचा रहे हैं. आरसीबी फ्रेंचाइजी और उसके फैंस के लिए इसे बर्दाश्‍त नहीं किया जा सकता. ' डालते हैं, ऐसे ही रोचक ट्वीट्स पर नजर..

गौरतलब है कि जयपुर के सवाई मानसिंह स्‍टेडियम पर कल खेले गए मैच में लेग ब्रेक बॉलर श्रेयस गोपाल की फिरकी के आगे आरसीबी के दिग्‍गज बल्‍लेबाज बुरी तरह नाकाम रहे. ओपनर पार्थिव पटेल के अर्धशतक (67 रन, 41 गेंद, नौ चौके और एक छक्‍के) के बावजूद आरसीबी की टीम (RCB) निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 158 रन ही बना पाई. जवाब में जोस बटलर के अर्धशतक (59 रन, 43 गेंद, आठ चौके और एक छक्‍के) की मदद से राजस्‍थान रॉयल्‍स ने लक्ष्‍य 19.5 ओवर में महज तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया. श्रेयस गोपाल (Shreyas Gopal) ने आरसीबी के तीन धाकड़ बल्‍लेबाजों विराट कोहली (23), एबी डिविलियर्स (13) और शिमरॉन हेतमायर (1) के विकेट झटके. श्रेयस ने अपने चार ओवर में केवल 12 रन देकर यह विकेट लिए.उन्‍होंने मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया.

Comments
हाईलाइट्स
  • बैटिंग-बॉलिंग नहीं, फील्डिंग में भी सुस्‍त दिखे RCB के खिलाड़ी
  • राजस्‍थान रॉयल्‍स से सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा
  • एक फैन बोला, वर्ल्‍डकप के लिए ऊर्जा बचा रहे RCB के खिलाड़ी
संबंधित खबरें
Ipl Auction: इस वजह से विराट कोहली हैं बेंगलोर रॉयल चैलेंजर्स की खरीद से बहुत ही खुश
Ipl Auction: इस वजह से विराट कोहली हैं बेंगलोर रॉयल चैलेंजर्स की खरीद से बहुत ही खुश
IPL Auction 2020: छाए रहे ऑस्‍ट्रेल‍ियाई प्‍लेयर्स , WI के कॉटरेल और हेटमायर की भी लगी ऊंची कीमत
IPL Auction 2020: छाए रहे ऑस्‍ट्रेल‍ियाई प्‍लेयर्स , WI के कॉटरेल और हेटमायर की भी लगी ऊंची कीमत
इसलिए Shakib Al Hasan के खिलाफ बांग्लादेश बोर्ड ने लिया कानूनी कार्रवाई
इसलिए Shakib Al Hasan के खिलाफ बांग्लादेश बोर्ड ने लिया कानूनी कार्रवाई
कोच साइमन कैटिच ने कहा, Virat Kohli ही संभालेंगे अगले IPL में बेंगलोर की कमान, लेकिन...
कोच साइमन कैटिच ने कहा, Virat Kohli ही संभालेंगे अगले IPL में बेंगलोर की कमान, लेकिन...
आरसीबी ने की गैरी कर्स्टन व आशीष नेहरा की छुट्टी, माइक हेसन को दी
आरसीबी ने की गैरी कर्स्टन व आशीष नेहरा की छुट्टी, माइक हेसन को दी 'बड़ी जिम्मेदारी
Advertisement