डीस्पोर्ट करेगा ऑगस्टा मास्टर्स-2018 गोल्फ टूर्नामेंट का प्रसारण

डीस्पोर्ट करेगा ऑगस्टा मास्टर्स-2018 गोल्फ टूर्नामेंट का प्रसारण

डिस्कवरी कम्युनिकेशन्स का प्रीमियम स्पोर्ट्स टीवी चैनल डी-स्पोर्ट भारतीय दर्शकों के लिए प्रतिष्ठित ऑगस्टा मास्टर्स-2018 लेकर आ रहा है. इस टूर्नामेंट का आयोजन छह से नौ अप्रैल तक अमेरिका के जॉर्जिया में ऑगस्टा नेशनल गोल्फ क्लब में किया जाएगा और इसका प्रसारण भारतीय दर्शकों के लिए दोपहर 12:30 बजे होगा.

इस साल का मास्टर्स भारतीय दर्शकों के लिए खास होने वाला है क्योंकि भारतीय गोल्फ खिलाड़ी शुभांकर शर्मा को मास्टर्स में प्रतियोगिता के लिए विशेष आमंत्रण मिला है.

ऐसे में 21 वर्षीय शुभांकर को एक बेहतरीन सीजन के दौरान आमंत्रित किया गया है, जिसमें चार माह में दो जीत और उनके पहले पीजीए टूर समारोह में टॉप-10 फिनिश शामिल हैं. वे दिसम्बर में जोबुर्ग ओपन में यूरोपियन टूर जीतने वाले भारत के सबसे कम उम्र के खिलाड़ी हैं.

शुभांकर ने फरवरी में में बैंक चैम्पियनशिप में अपनी दूसरी जीत हासिल की और इसके बाद डब्ल्यूजीसी- मैक्सिको चैम्पियनशिप में पीजीए टूर की शुरूआत की और 36 एवं 54 होल्स की लीड के बाद टी-9 फिनिश किया. यह मास्टर्स में शुभंकर की पहली उपस्थिति है.

इससे पहले टाईगर वुड्स, फिल मिकलसन, सर्गियो गार्सिया और विजय सिंह जैसे खिलाड़ी मास्टर्स में नाम कमा चुके हैं. ऐसे में यह गोल्फ जगत का सबसे बड़ा और सबसे प्रतिष्ठित टूर्नामेंट है.

चार दिनों में चैम्पियन्स 72 होल्स के लिए एक दूसरे से प्रतिस्पर्धा करेंगे और उन्हें मास्टर्स के इतिहास का प्रख्यात ग्रीन जैकेट जीतने का मौका मिलेगा.

इस अप्रैल डीस्पोर्ट भारतीय गोल्फ प्रेमियों के लिए भी मैगनोलिया की यात्रा का सुनहरा मौका लेकर आया है. दर्शकों को मास्टर्स टूर्नामेंट के इतिहास, परंपरा और खास पलों को करीब से जानने का अवसर मिलेगा.

इनपुट आईएएनएस


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com