दिग्गज फुटबॉलर की मां का 22 साल के लड़के के साथ अफेयर, फोटो वायरल, नेमार ने कमेंट कर दिया ऐसा रिएक्शन

ब्राजील के दिग्गज फुटबॉलर नेमार जूनियर (Neymar Jr) की मां नदीन गोनकाल्विस (Nadine Goncalves) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो 22 साल के एक लड़के साथ नजर आ रही हैं

दिग्गज फुटबॉलर की मां का 22 साल के लड़के के साथ अफेयर, फोटो वायरल, नेमार ने कमेंट कर दिया ऐसा रिएक्शन

नेमार की मां 22 साल के लड़के को कर रही हैं डेट

खास बातें

  • नेमार की मां का अफेयर 22 साल के लड़के साथ
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है फोटो
  • नेमार ने सोशल मीडिया पर कमेंट करके दिया अपना रिएक्शन

ब्राजील के दिग्गज फुटबॉलर नेमार जूनियर (Neymar Jr) की मां नदीन गोनकाल्विस (Nadine Goncalves) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो 22 साल के एक लड़के साथ नजर आ रही हैं. गोनकाल्विस ने फोटो शेयर कर खुलासा किया है कि वो इस 22 साल के लड़के को डेट कर रही हैं. गोनकाल्विस के इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस फोटो पर बेटे नेमार जूनियर (Neymar Jr) ने अपना रिएक्शन दिया है. नेमार ने अपनी मां के इस रिश्ते को कबूलनामा देते हुए दोनों को शुभकामनाएं दी है और साथ ही लिखा, खुश रहो मां, मैं भी तुमसे बहुत प्यार करता हूं. बता दें कि नेमार की मां के बॉयफ्रेंड का नाम टियागो रामोस जो एक कंप्यूटर गेमर हैं. नेमार की मां गोनकाल्विस के पति वैगनर रिबेरियो से उनका तलाक 4 साल पहले हो चुका है.

O inexplicável não se explica, se vive...

A post shared by Nadine Gonçalves (@nadine.goncalves) on

नेमार के पिता रिबेरियो ने भी इंस्टाग्राम पर दोनों को इस रिश्ते के लिए शुभकामनाएं दी है. टियागो रामोस ने एक बयान में कहा कि वो साल 2017 में पेरिस सेंट जर्मन के स्टार नेमार को एक मैसेज भेजा था जिसमें उन्होंने उनके खेल की तारीफ की थी और लिखा था कि वो उनसे एक बार जरूर मिलेंगे. आपसे मिलना मेरे लिए सपने के सच होने जैसा होगा. 

4oempck

गौरतलब है कि इस समय कोरोनावायरस (COVID-19) के कारण पूरी दुनिया में खेल गतिविधियों को रोक दिया गया है. ऐसे में फुटबॉल (Football) टूर्नामेंट पर भी रोक लगा दी गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोरोना के खतरे को देखते हुए फीफा (FIFA) ने भारत में होने वाले महिला अंडर-17 विश्व कप को भी स्थगित कर दिया है. पूरी दुनिया में अभी तक कुल 18,48,556 लोग इस वायरस (coronavirus) की चपेट में आ चुके हैं. 1,14,208 लोगों की मौत हो चुकी है. 4,31,852 मरीज ठीक हुए हैं.