विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 07, 2020

मोहन बागान क्लब ने एटीके के साथ विलय से पहले सभी खिलाड़ियों, अधिकारियों के बकाए चुकाये

मोहन बागान क्लब (Mohun Bagan Club) ने मंगलवार को कहा कि इंडियन सुपर लीग (ISL) टीम एटीके ATK (football club) के साथ आधिकारिक विलय से तीन दिन पहले उसने खिलाड़ियों, कोचों और सहयोगी स्टाफ का बकाया चुका दिया है

Read Time: 15 mins
मोहन बागान क्लब ने एटीके के साथ विलय से पहले सभी खिलाड़ियों, अधिकारियों के बकाए चुकाये

मोहन बागान क्लब (Mohun Bagan Club) ने मंगलवार को कहा कि इंडियन सुपर लीग (ISL) टीम एटीके ATK (football club) के साथ आधिकारिक विलय से तीन दिन पहले उसने खिलाड़ियों, कोचों और सहयोगी स्टाफ का बकाया चुका दिया है. एटीके . मोहन बागान की पहली बोर्ड बैठक शुक्रवार को होगी जिसमें सात निदेशक भाग लेंगे. इसमें क्लब का नाम, लोगो और जर्सी भी तय की जायेगी. क्लब ने एक बयान में कहा ,‘‘ हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मोहन बागान फुटबॉल क्लब (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड ने भारतीय कोचों, खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के बकाया वेतन का भुगतान कर दिया है. खिलाड़ियों ने मई में क्लब को पत्र लिखकर बकाया भुगतान की मांग की थी. वहीं, आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को एटीके और मोहन बागान को विलय कर बनी इंडियन सुपर लीग की नयी टीम का एक निदेशक नामित किया गया है.

Advertisement

मोहन बागान क्लब में 80 प्रतिशत की हिस्सा हासिल करने वाले चेयरमैन संजीव गोयनका के नेतृत्व में 10 जुलाई को बोर्ड की बैठक होगी जिसमें क्लब के नाम, जर्सी और लोगो (प्रतीक चिन्ह) को अंतिम रूप दिया जाएगा. खबर की पुष्टि करते हुए टीम के सह-मालिक और एक निदेशक उत्सव पारेख ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘‘ गांगुली टीम के सह-मालिकों में से एक हैं और निदेशक बनने के शत प्रतिशत पात्र हैं.

Advertisement
Advertisement

हम टीम का नाम, जर्सी और लोगो को अंतिम रूप देने के लिए पहली बार 10 जुलाई को मिलेंगे. गौरतलब है कि इस विलय से पहले, एटीके ने तीन बार आईएसएल (ISL) खिताब जीता था जबकि मोहन बागान ने दो बार आई-लीग चैम्पियन रही है.

Advertisement

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जर्मनी ने कोविड-19 महामारी के बीच सफलतापूर्वक पूरा किया फुटबॉल सत्र
मोहन बागान क्लब ने एटीके के साथ विलय से पहले सभी खिलाड़ियों, अधिकारियों के बकाए चुकाये
Manchester city gets such advantage as the ban is lifted
Next Article
प्रतिबंध हटने के बाद मैनचेस्टर सिटी को मिलेगा अब यह फायदा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;