FOOTBALL: इन 37 खिलाड़ियों को शिविर में बुलाया नए फुटबॉल कोच इगोर स्टीमाक ने

Updated: 16 May 2019 15:51 IST

स्टीमाक ने एआईएफएफ से कहा, "एएफसी एशियन कप में भाग लेने वाली भारतीय टीम का मैं सम्मान करता हूं. बाकी खिलाड़ियों को मैंने आई-लीग और आईएसएल में खेलते देखा है. मैंने देखा है कि कुछ खिलाड़ी काफी शानदार हैं और मैंने उन्हें शिविर में बुलाया है"

FOOTBALL: These 37 players were called in campy by new Indian coach Igor Stimac म
नए भारतीय फुटबॉल कोच इगोर स्टीमाक

नई दिल्ली:

भारतीय पुरुष फुटबाल टीम के नवनियुक्त कोच इगोर स्टीमाक (Igor Stimac) ने अगले महीने होने वाले किंग्स कप की तैयारियों के लिए 37 संभावित खिलाड़ियों को अभ्यास शिविर के लिए बुलाया है. किंग्स कप का आयोजन थाईलैंड के बुरीराम में पांच से आठ जून तक होना है. वहीं, भारतीय टीम का अभ्यास शिविर 20 मई से यहां शुरू होगा. अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) ने बुधवार को ही क्रोएशिया के पूर्व खिलाड़ी स्टीमाक को भारत की पुरुष टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया है. 

स्टीमाक ने एआईएफएफ से कहा, "एएफसी एशियन कप में भाग लेने वाली भारतीय टीम का मैं सम्मान करता हूं. बाकी खिलाड़ियों को मैंने आई-लीग और आईएसएल में खेलते देखा है. मैंने देखा है कि कुछ खिलाड़ी काफी शानदार हैं और मैंने उन्हें शिविर में बुलाया है". उन्होंने कहा, "मैं सभी खिलाड़ियों को बधाई देता हूं और उन्हें अपनी शुभकामनाएं देता हूं. मैं नई दिल्ली आने और तुरंत काम पर लग जाने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं. मैंने हमेशा नई चुनौतियों का सामना किया है और अब मैं ब्लू टाइगर्स (भारतीय टीम) को कोचिंग देने के लिए काफी उत्साहित हूं" 

यह भी पढ़ें: Football: छह माह तक ड्राइविंग नहीं कर सकेंगे मशहूर फुटबॉलर डेविड बैकहेम, इस गलती की मिली 'सजा'

चोटिल स्ट्राइकर जेजे लालपेखलुआ को अभ्यास शिविर के लिए नहीं बुलाया गया है. भारतीय टीम को किंग्स कप के बाद जुलाई में इंटरकॉन्टिनेंटल कप में भी भाग लेना है. भारत के अलावा सीरिया, उत्तर कोरिया और ताजिकिस्तान की फुटबाल टीमें भी सात जुलाई से शुरू होने वाले इंटरकॉन्टिनेंटल कप में भाग लेंगी. भारतीय टीम इस टूर्नामेंट में अपना खिताब बचाने उतरेगी. भारत ने इसके पहले संस्करण में केन्या को हराकर खिताब जीता था. शिविर में चुने गए 37 संभावित एक खिलाड़ी हैं: 

VIDEO: जब बड़ी बहन वीनस को हराकर सेरेना ने 23वां ग्रैंडस्लैम खिताब अपनी झोली में डाला. 

गुरप्रीत सिंह संधू, विशाल कैथ, अमरिंदर सिंह, कमलजीत सिंह, प्रीतम कोटाल, निशु कुमार, राहुल भेक, सलाम रंजन सिंह, संदेश झिंगन, आदिल खान, अनवर अली, सुभाशीष बोस, नारायण दास,  उदांता सिंह, जैकीचंद सिंह, ब्रैंडन फर्नांडिस, अनिरुद्ध थापा, रेनीर फर्नांडिस, बिक्रमजीत सिंह, धनपाल गणेश, प्रणॉय हाल्डर, रोलिन बोरगेस, जर्मनप्रीत सिंह, विनीत राय, साहल अब्दुल, अमरजीत सिंह, रिडम त्लंग, लल्लिअन च्यांगालू, कोमल थाटल, माइकल सुसाईराज,  बलवंत सिंह, सुनील छेत्री, जोबी जस्टिन, सुमीत पासी, फारुख चौधरी और मनवीर सिंह.
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Comments
संबंधित खबरें
FOOTBALL: नरेंद्र गहलोत ने बाइचुंग भूटिया के इस बडे़ रिकॉर्ड को तोड़ा
FOOTBALL: नरेंद्र गहलोत ने बाइचुंग भूटिया के इस बडे़ रिकॉर्ड को तोड़ा
इतना मुश्किल ड्रॉ मिला भारत को फीफा वर्ल्ड कप क्वालीफायर के लिए
इतना मुश्किल ड्रॉ मिला भारत को फीफा वर्ल्ड कप क्वालीफायर के लिए
IND vs NZ 1st Semifinal: इन चार
IND vs NZ 1st Semifinal: इन चार 'बड़े कारणों' के चलते हुई भारत की सेमीफाइनल में हार
King
King's Cup 2019: भारत ने मेजबान थाईलैंड को हराया, अनिरुद्ध थापा ने दागा एकमात्र गोल
FOOTBALL: इन 37 खिलाड़ियों को शिविर में बुलाया नए फुटबॉल कोच इगोर स्टीमाक ने
FOOTBALL: इन 37 खिलाड़ियों को शिविर में बुलाया नए फुटबॉल कोच इगोर स्टीमाक ने
Advertisement