Football: रियल मैड्रिड में शामिल होने के बाद बोले लूका योविक- मैं दुनिया का सबसे खुश फुटबॉलर हूँ

Football: रियल मैड्रिड में शामिल होने के बाद बोले लूका योविक- मैं दुनिया का सबसे खुश फुटबॉलर हूँ

Football: रियल मेड्रिड में शामिल के बाद मेड्रिड की जर्सी के साथ

खास बातें

  • लूका के लिए मेड्रिड ने फ्रैंकफर्ट को 6 करोड़ यूरो अदा किए
  • इससे पहले ईडन हैजार्ड जैसे खिलाड़ी को भी टीम शामिल कर चुका है मेड्रिड
  • योविक ने फ्रैंकफर्ट के लिए 48 मैचों में 27 गोल दागे
रियल मेड्रिड:

Football: सर्बिया के स्टार फुटबॉल खिलाड़ी लूका योविक (Luka Jović) रियल मैड्रिड (Real Madrid C.F.) में शामिल हो गए हैं. मैड्रिड में शामिल होने के बाद स्ट्राइकर योविक ने कहा कि वह इस समय दुनिया में सबसे खुश हैं. रियल ने योविक को जर्मन क्लब आईंट्रेक्ट फ्रैंकफर्ट (Eintracht Frankfurt) से पिछले सप्ताह खरीदा थी. योविक के लिए मैड्रिड ने फैंक्रफर्ट को करीब 6 करोड़ यूरो अदा किए हैं. 

Women's Football World Cup: फ्रांस और जर्मनी ने अपने-अपने मुकाबले जीते

खबरों के अनुसार, सर्बिया के इस 21 वर्षीय स्ट्राइकर ने जर्मन क्लब (Eintracht Frankfurt) के लिए कुल 48 मैच खेले हैं, जिनमें उसने 27 गोल दागे. योविक (Luka Jović) ने यूरोपीय लीग (UEFA Europa League) में भी 10 गोल करते हुए टीम ऑफ द सीजन में शामिल हुए. मेड्रिड (Real Madrid C.F.) में शामिल होने के बाद योविक ने कहा, 'सबसे बड़े क्लब के साथ करार करके मैं अब दुनिया का सबसे खुश फुटबॉलर हूं. मैं रियल को खिताब दिलाने के लिए अपना 100 प्रतिशत दूंगा.'


Nations league 2019: फाइनल में पुर्तगाल ने नीदरलैंड को हराकर जीता खिताब

बीते सीजन स्पेनिश लीग (La Liga) में रियल तीसरे पायदान पर रही थी, और उसे चैम्पियंस लीग में आजाक्स (AFC Ajax) के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. इस सीजन में रियल मैड्रिड (Real Madrid C.F.) ईडन हैजार्ड (Eden Hazard) जैसे बड़े खिलाड़ी को भी इंग्लिश क्लब चेल्सी (Chelsea F.C.) से खरीद चुकी है. (इनपुटः IANS)

Video: कश्मीर में तेजी से बढ़ रहा है फुटबॉल का जुनून

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com