FOOTBALL: चेल्सी की लगातार सातवीं जीत में क्रिस्टियन पुलिसिक ने निभाई बड़ी भूमिका

Updated: 27 October 2019 13:40 IST

चेल्सी के लिए दूसरे हाफ की शुरुआत बेहद दमदार रही. 56वें मिनट में पुलिसिच ने मेस माउंट के पास पर हेडर के जरिए गोल करते हुए अपनी हैट्रिक पूरी की. इसके दो मिनट बाद, विलियन ने मौका बनाया और 18 गज के बॉक्स के अंदर से बेहतरीन गोल करके स्कोर 4-0 कर दिया

FOOTBALL: Christian Pulisic plays huge role in chelsea seventh consecutive victory
Christian Pulisic मैच का आकर्षण रहे

बर्नले:

अमरीका के युवा विंगर क्रिस्टियन पुलिसिच की शानदार हैट्रिक के दम पर चेल्सी ने इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के 10वें दौर के मैच में शनिवार रात यहां बर्नले को उसी के घरेलू मैदान पर 4-2 से करारी शिकस्त दी. पुलिसिच के करियर की यह पहली हैट्रिक हैं. वह ईपीएल में हैट्रिक लगाने वाले चेल्सी के सबसे युवा खिलाड़ी बन गए हैं. बर्नले के खिलाफ मिली जीत सभी प्रतियोगिताओं में चेल्सी की लगातार सातवीं जीत है.

यह भी पढ़ें:  बेल्जियम के फुटबॉलर ड्रिस मर्टेस ने महान Diego Maradona के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ा

मैच की शुरुआत से ही चेल्सी ने अटैक करने पर विश्वास दिखाया, जिसका लाभ उसे जल्द ही मिला. खेल के 21वें मिनट में पुलिसिच ने हाफ लाइन के पास मेजबान टीम के खिलाड़ी से गेंद छीनी और गोल करते हुए चेल्सी को बढ़त दिलाई. पहला हाफ समाप्त होने से पहले विलियन ने बर्नले के डिफेंडर से गेंद छीनी और पुलिसिच को पास किया. अमरीकी खिलाड़ी ने कोई गलती नहीं की और मुकाबले का अपना दूसरा गोल किया.

यह भी पढ़ें:  पेपर नैपकिन पर हुआ था महान फुटबॉलर Lionel Messi का बार्सिलोना क्लब के साथ पहला करार

चेल्सी के लिए दूसरे हाफ की शुरुआत बेहद दमदार रही. 56वें मिनट में पुलिसिच ने मेस माउंट के पास पर हेडर के जरिए गोल करते हुए अपनी हैट्रिक पूरी की. इसके दो मिनट बाद, विलियन ने मौका बनाया और 18 गज के बॉक्स के अंदर से बेहतरीन गोल करके स्कोर 4-0 कर दिया. बर्नले के लिए मुकाबला का पहला गोल 86वें मिनट में जे रॉड्रिगेज ने किया। इसके तीन मिनट बाद, ड्वाइट मैकनील ने अपनी टीम का दूसरा गोल दागा.

VIDEO: एनडीटीवी ने कुछ दिन पहले पीवी सिंधु से खास बात की थी. 

इस जीत के बाद चेल्सी 20 अंकों के साथ तालिका में चौथे पायदान पर काबिज है. बर्नले की टीम 12 अंकों के साथ 11वें पायदान पर खिसक गई है.
 

Comments
संबंधित खबरें
FOOTBALL: चेल्सी की लगातार सातवीं जीत में क्रिस्टियन पुलिसिक ने निभाई बड़ी भूमिका
FOOTBALL: चेल्सी की लगातार सातवीं जीत में क्रिस्टियन पुलिसिक ने निभाई बड़ी भूमिका
वेस्ट ब्रोम को झटका, प्रीमियर लीग से रेलीगेट हुआ, साउथम्पटन जीता
वेस्ट ब्रोम को झटका, प्रीमियर लीग से रेलीगेट हुआ, साउथम्पटन जीता
Advertisement