Fifa World Cup: रोमांचक मुकाबले में ब्राज़ील ने स्विट्जरलैंड को हराकर राउंड ऑफ -16 में बनाई जगह

फीफा विश्व में ब्राज़ील ने स्विट्जरलैंड को 1-0 से हराकर राउंड ऑफ -16 में जगह बना ली है. ब्राज़ील की तरफ से मैच का एकमात्र गोल कैसिमिरो ने किया.

नई दिल्ली:

फीफा विश्व में ब्राज़ील ने स्विट्जरलैंड को 1-0 से हराकर राउंड ऑफ -16 में जगह बना ली है. ब्राज़ील की तरफ से मैच का एकमात्र गोल कैसिमिरो ने किया. बता दें कि इससे पहले दोनों ही टीमों ने अपने पहले-पहले मुकाबले में जीत हासिल की थी. पिछले मुकाबले में ब्राज़ील ने सर्बिया को तो वहीं स्विट्जरलैंड ने कैमरून को हराया था. बता दें कि फीफा रैंकिंग में ब्राज़ील की टीम नंबर 1 पर है तो वहीं स्विट्जरलैंड की टीम 15वें स्थान पर है.

यहां पर ब्राज़ील और स्विट्जरलैंड के बीच खेला गया मुकाबला शानदार रहा.  मैच का एकमात्र गोल कैसेमीरो ने 83वें मिनट में किया.  इस जीत के साथ ही ब्राजील की टीम प्री-क्वार्टरफाइनल में पहुंचने वाली दूसरी टीम बन गई है. इससे पहले फ्रांस ने अगले राउंड के लिए क्वालिफाई किया था. वहीं, स्विटजरलैंड को अभी राउंड ऑफ 16 में पहुंचने के लिए और इंतजार करना होगा. स्विटजरलैंड का अगला मुकाबला दो दिसंबर को सर्बिया से है. वहीं, ब्राजील की टीम अगले मुकाबले में कैमरून से भिड़ेगी. बता दें कि अब ब्राजील के दो मैचों में छह अंक हैं. वहीं, स्विटजरलैंड के इतने ही मैचों में तीन अंक हैं.

एक खास रिकॉर्ड ये भी है कि ब्राजील ने वर्ल्ड कप में अपने पिछले 10 गोल दूसरे हाफ में ही दागे हैं.


FIFA World Cup : घाना ने कोरिया को 3-2 से दी मात तो वहीं सर्बिया और कैमरून के बीच मैच 3-3 की बराबरी पर हुआ खत्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com