Football: दुबई ग्लोब सॉकर अवार्ड्स में बेस्ट मेन प्लेयर घोष‍ित क‍िए गए Cristiano Ronaldo

Cristiano Ronaldo: क्र‍िस्‍ट‍ियानो रोनाल्डो (ने 2019 का समापन दुबई ग्लोब सॉकर अवार्ड्स में वेस्ट मेन प्लेअर पुरस्‍कार के साथ किया. रोनाल्डो को इस साल बालोन डी ओर पुरस्कार नहीं मिल सका था.

Football: दुबई ग्लोब सॉकर अवार्ड्स में बेस्ट मेन प्लेयर घोष‍ित क‍िए गए Cristiano Ronaldo

Cristiano Ronaldo को इस साल बालोन डी ओर पुरस्कार नहीं मिल सका था

खास बातें

  • इस अवॉर्ड के साथ क‍िया वर्ष 2019 का समापन
  • रोनाल्‍डो को इस साल बालोन डी ओर अवॉर्ड नहीं म‍िल सका था
  • अवॉर्ड म‍िलने के बाद ट्वीट कर इसे भावनात्‍मक क्षण बताया
दुबई:

Cristiano Ronaldo: पुर्तगाल के स्टार फुटबालर क्र‍िस्‍ट‍ियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ने 2019 का समापन दुबई ग्लोब सॉकर अवार्ड्स में वेस्ट मेन प्लेअर अवार्ड के साथ किया. रोनाल्डो को इस साल बालोन डी ओर पुरस्कार नहीं मिल सका था. वह लियोनेल मेसी से पीछे रहे थे. मेसी ने यह पुरस्कार रिकॉर्ड छठी बार जीता था. 34 साल के रोनाल्डो ने यह पुरस्कार पाने के बाद ट्वीट किया. उन्‍होंने लिखा, "ग्लोब सॉकर अवार्ड एक से अधिक बार पाकर खुश हूं. यह मेरे लिए काफी भावनात्मक पल है और मैं यह पुरस्कार अपने परिवार के साथ शेयर करना चाहता हूं. आपके आतिथ्य के लिए धन्यवाद दुबई. फिर जल्द मिलेंगे."

बेल्जियम के फुटबॉलर ड्रिस मर्टेस ने महान माराडोना के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ा

गौरतलब है क‍ि हाल ही में एक बातचीत के दौरान कहा था क‍ि फुटबॉल से संन्यास लेने के बाद वह एक्टिंग के क्षेत्र में में हाथ आजमाना चाहते हैं. दुबई इंटरनेशनल स्पोर्ट्स कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेने पहुंच रोनाल्डो ने कहा, "मैंने अपने लिए कुछ लक्ष्य तय किए हैं और उनमें से एक है, फिल्मों में काम करना. "

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इटली के फुटबॉल क्लब जुवेंट्स के लिए खेलने वाले दुनिया के महानतम फुटबॉल खिलाड़ियों में से एक रोनाल्डो ने कहा कि वह अभी कुछ समय तक खेलना चाहते हैं और फिर फुटबॉल को अलविदा कहने के बाद वह अपनी पढ़ाई जारी रखना चाहते हैं. रोनाल्डो ने 2018 में जुवेंट्स के साथ करार से पहले स्पेनिश क्लब रीयल मेड्रिड के साथ तीन बार चैम्पियंस लीग खिताब जीता. वह पांच बार बालोन डी' ओर पुरस्कार जीत चुके हैं.