लियोनेल मेसी के साथ डिनर करना चाहते हैं क्रिस्टियानो रोनाल्डो, देखें VIDEO

लियोनेल मेसी के साथ डिनर करना चाहते हैं क्रिस्टियानो रोनाल्डो, देखें VIDEO

अवॉर्ड समारोह के दौरान लियोनेल मेसी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो

खास बातें

  • पिछले 15 वर्षों से एक-दूसरे के प्रतिद्वंद्वी रहे हैं मेसी और रोनाल्डो
  • पिछले सीजन से पहले जुवेंतस क्लब में शामिल हो गए थे रोनाल्डो
  • लियोनेल मेसी अभी भी बार्सिलोना के लिए ही खेलते हैं
मोनाको:

पुर्तगाल के सुपरस्टार फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ने चिर-प्रतिद्वंद्वी लियोनेल मेसी (Lionel Messi) के साथ डिनर करने की इच्छा जाहिर की है. रोनाल्डो ने यह भी कहा कि उन्होंने और मेसी ने पिछले 15 वर्षो में जिस तरह का प्रदर्शन किया है वैसा खेल के इतिहास में किसी अन्य खिलाड़ी ने नहीं किया. रोनाल्डो ने यूएफा अवॉर्डस के दौरान कहा, 'हमने 15 वर्षों तक मंच साझा किया है. मैं नहीं जानता कि फुटबॉल में ऐसा पहले कभी हुआ है. यह आसान नहीं है.' पिछले सीजन की शुरुआत से पहले रोनाल्डो स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड (Real Madrid C.F.) से इटली के क्लब जुवेंतस (Juventus F.C.) में शामिल हुए जबकि मेसी अभी भी एफसी बार्सिलोना (FC Barcelona) के लिए खेलते हैं. 

क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ने कहा, 'हमारे बीच अच्छा रिश्ता है. हमने अभी तक साथ में डिनर नहीं किया है, लेकिन मैं आशा करता हूं कि भविष्य में ऐसा हो.' रोनाल्डो ने कहा, 'जाहिर तौर पर मैं स्पेन को मिस कर रहा हूं. हमारे बीच पिछले 15 वर्षों तक मुकाबला चला. उन्होंने मुझे प्रेरित किया और मैंने भी ऐसा ही किया. फुटबॉल के इतिहास का हिस्सा होना अच्छा है.' उन्होंने यह भी कहा कि वह अभी खेलना जारी रखेंगे. रोनाल्डो ने कहा, 'वह मुझसे दो साल छोटे हैं, लेकिन मुझे लगता है कि मैं अपनी उम्र के हिसाब से बहुत अच्छा हूं. मुझे उम्मीद है कि मैं अगले दो-तीन साल का यहां दिखूंगा.'


इस बीच इंग्लिश क्लब लिवरपूल (Liverpool F.C.) के डिफेंडर वर्जिल वेन डाइक (Virgil van Dijk) को 2019 यूएफा मेन्स प्लेयर ऑफ द ईयर का पुरस्कार मिला. वेन डाइक 2011 में बने इस अवॉर्ड को जीतने वाले पहले डिफेंडर हैं. मेसी और रोनाल्डो ने पिछले आठ में से पांच बार इस पुरस्कार को जीता था. मेसी को 2018-19 सीजन में सबसे अधिक गोल करने के लिए अवॉर्ड मिला जबकि लिवरपूल के ही गोलकीपर एलिसन बेकर को गोलकीपर ऑफ द सीजन चुना गया. फ्रेंकी डी योंग को मिडफील्डर ऑफ द ईयर चुना गया. ओलिंपिक ल्योंनाइस की लूसी ब्रॉन्ज को वुमेन्स प्लेयर ऑफ द ईयर का पुरस्कार दिया गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  टीएमसी सांसद ने संसद परिसर में खेला फुटबॉल



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)