Football: सर्बिया से ड्रॉ खेलने को मजबूर पुर्तगाल, क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो हुए चोटिल

Football: सर्बिया से ड्रॉ खेलने को मजबूर पुर्तगाल, क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो हुए चोटिल

सर्बिया के खिलाफ मैच के दौरान पुर्तगाल के स्‍टार खिलाड़ी Cristiano Ronaldo चोटिल हो गए

खास बातें

  • यह मैच 1-1 गोल से बराबर रहा
  • टेडिच ने दिलाई थी सर्बिया को बढ़त
  • पुर्तगाल के परेरा ने किया बराबरी का गोल
लिस्‍बन :

पुर्तगाल ने सोमवार को यहां यूरो 2020 क्वालीफाइंग मैच (Euro 2020 qualifier) सर्बिया के खिलाफ 1-1 से बराबर खेला. इस मैच (Portugal vs Serbia) के दौरान पुर्तगाल टीम को उस समय झटका लगा जब इटली के क्लब जुवेंतस से खेलने वाले स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) चोटिल हो गए. बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, क्वालीफाइंग दौर में पुर्तगाल का यह लगातार दूसरा ड्रॉ है. इससे पहले, शुक्रवार को पुर्तगाल ने युक्रेन के खिलाफ गोल रहित ड्रॉ खेला था. सर्बिया के खिलाफ पुर्तगाल ने अधिकतर समय गेंद को कब्‍जे में रखा लेकिन ज्‍यादातर मौकों पर उसके खिलाड़ी गोल नहीं कर पाए. पुर्तगाल के लिए मैच में जो एक गोल हुआ, वह डेनिलो परेरा ने 42वें मिनट में दागा.

रेप के आरोपों पर स्‍टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो बोले, 'सच बाहर आकर रहेगा'

पुर्तगाल की शुरुआत खराब रही और सातवें मिनट में ही सर्बियाई टीम को पेनाल्टी मिल गई. दूसान टेडिच ने गेंद को गोल में डालकर अपनी टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी. एक गोल से पिछड़ने के बाद पुर्तगान ने विपक्षी गोल पर कई हमले बोले और पहले हाफ के खत्‍म होने के पहले स्‍कोर बराबर कर लिया. मैच के 42वें मिनट में डेनिलो परेरा ने मेजबान टीम के लिए मैच का एकमात्र गोल दागा.


राहुल ने फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो की शैली में मनाया विराट कोहली के साथ जश्‍न...

रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo)को मुकाबले के 31वें मिनट में पांव में तकलीफ हुई जिसके कारण उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा. उन्होंने कहा, "मुझे अगले 24 या 48 घंटों में इस बारे में अधिक जानकारी मिलेगी. ऐसा होता है, अगर आप बारिश में जाते हैं तो भीग जाते हैं. उम्‍मीद हैं कि मैं अगले एक या दो सप्ताह में वापसी करने में सफल रहूंगा." (इनपुट: एजेंसी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: मेघालय में बेबी फुटबॉल लीग की शुरुआत