फुटबॉलर Cristiano Ronaldo का 'र‍िकॉर्ड', इंस्‍टाग्राम पर हुए 20 करोड़ फॉलोअर्स..

रोनाल्डो ने इंस्टाग्राम (Instagram)पर एक वीडियो शेयर करते हुए इस बात की घोषणा की. उन्‍होंने लिखा, "वाह 20 करोड़ फॉलोअर्स. मैं हर किसी का तहेदिल से धन्यवाद देना चाहता हूं."

फुटबॉलर Cristiano Ronaldo का 'र‍िकॉर्ड', इंस्‍टाग्राम पर हुए 20 करोड़ फॉलोअर्स..

Cristiano Ronaldo के खेल कौशल के मुरीदों की संख्‍या लगातार बढ़ती जा रही है

खास बातें

  • रोनाल्‍डो ने वीड‍ियो शेयर करके की इसकी घोषणा
  • इंस्‍टाग्राम पर 20 करोड़ फालोअर्स वाले पहले शख्‍स
  • हर स्‍पांसर्ड पोस्‍ट के लेते हैं नौ लाख यूरो

इटली के क्लब युवेंतस के लिए खेलने वाले पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्र‍िस्‍ट‍ियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo)पहले ऐसे व्यक्ति बन गए हैं जिनके इंस्टाग्राम पर 20 करोड़ फॉलोअर्स हो गए हैं. रोनाल्डो ने इंस्टाग्राम (Instagram)पर एक वीडियो शेयर करते हुए इस बात की घोषणा की. उन्‍होंने लिखा, "वाह 20 करोड़ फॉलोअर्स. मैं हर किसी का तहेदिल से धन्यवाद देना चाहता हूं." गौरतलब है क‍ि हाल ही में इंस्टाग्राम मार्केटिंग कम्पनी-हूपर एचक्यू ने कहा था कि रोनाल्डो अगर अपने इंस्टाग्राम पर कोई स्पांसर्ड पोस्ट डालते हैं तो प्रति पोस्ट उन्हें नौ लाख यूरो मिलते हैं. इससे रोनाल्डो को 4.8 करोड़ यूरो की सालाना आय होती है, जो युवेंतस द्वारा दिए जा रहे वेतन से अधिक है. लियोनेल मेसी को इंस्टाग्राम से 2.33 करोड़ यूरो सालाना आय होती है.

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने फुटबॉल से संन्यास के बाद जताई इस काम को करने की इच्छा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रोनाल्डो फेसबुक पर भी काफी पसंद किए जाते हैं. इस सोशल साइट पर भी उन्‍हें फॉलो करने वालों की संख्‍या करोड़ों में है. टॉप-10 लिस्ट में रोनाल्डो के अलावा तीन और फुटबॉलर शाम‍िल है. अर्जेंटीना के स्‍टार प्‍लेयर लियोनेल मेसी सूची में 8वें और ब्राजील के फुटबॉलर नेमार 10वें नंबर पर हैं. मेसी के 14.1 करोड़ और नेमार के 13.2 करोड़ फॉलोअर्स हैं. इनके अलावा हॉलीवुड स्टार और ड्वेन जॉनसन 17 करोड़ फॉलोअर्स के साथ चौथे नंबर पर काबिज हैं.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)