Copa America: कतर ने पराग्वे के खिलाफ खेला रोमांचक ड्रॉ...

Copa America: कतर ने पराग्वे के खिलाफ खेला रोमांचक ड्रॉ...

Copa America: बॉल को गोल के लिए ले जाते हुए कतर के अल्मोएज अली (लाल जर्सी में)

खास बातें

  • फेलिक्स सांचेज के मार्गदर्शन में शानदार प्रदर्शन कर रही है कतर की टीम
  • पहले ही हाफ में पराग्वे ने बना ली थी बढ़त
  • कतर के लिए दूसरे हाफ में अल्मोएज अली ने किया गोल
रियो डी जेनेरिया:

Copa America: कतर (Qatar football team) ने कोपा अमेरिका 2019 (Copa America 2019) की शानदार शुरुआत करते हुए अपने पहले मैच में पराग्वे (Czech Republic  football team) के खिलाफ 2-2 से रोमांचक ड्रॉ खेला. स्पेन के फेलिक्स सांचेज (Félix Sánchez Bas) के मार्गदर्शन में कतर की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया. मैच में 0-2 से पिछड़ने के बाद कतर की टीम ने शानदार वापसी करते हुए ड्रॉ हासिल करने में कामयाबी पाई. हालांकि पराग्वे की टीम ने मुकाबले के चौथे मिनट में ही बढ़त बना ली थी. उसके लिए यह गोल ऑस्कर कारडेजो (Óscar Cardozo) ने दागा. 

Copa America: वेनेजुएला ने पेरू को ड्रॉ पर रोका...

इसके बाद पहले हाफ में कतर (Qatar football team) ने वापसी के प्रयास तेज कर दिए. उसे कई मौके भी मिले, लेकिन पराग्वे की बढ़त कायम रही. कतर के लिए दूसरे हाफ की शुरुआत भी खराब रही.मैच के 56वें मिनट में पराग्वे ने अटैक किया. डेर्लिस गोंजालेज (Derlis González) ने गेंद को गोल में डालकर अपनी टीम की बढ़त को दोगुना कर दिया. पराग्वे की 2-0 से बढ़त के बाद कतर की वापसी की उम्मीद कम लग रही थी, लेकिन एशियन चैंपियन ने हार नहीं मानी. 


Women's Football World Cup: न्यूजीलैंड को हराकर टूर्नामेंट के दूसरे दौर में पहुंचा कनाडा

कतर (Qatar football team) की ओर से मैच के 68वें मिनट में अल्मोएज अली (Almoez Ali) ने गोल किया. 77वें मिनट में पराग्वे के जुआन रोजास (Juan Rodrigo Rojas) ने गलती की और ओन गोल करते हुए विपक्षी टीम को अंक दिला दिया. अगले मैच में कतर का समाना कोलंबिया से होगा, जबकि पराग्वे अर्जेटीना से भिड़ेगी.

Video: कश्मीर में तेजी से बढ़ रहा है फुटबॉल का जुनून

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com