बीच मैदान में फुटबॉल प्लेयर के उड़ गए प्राण पखेरू, खिलाड़ियों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, देखें Video

अल्जीरिया में जारी एक फुटबॉल मुकाबले में 30 वर्षीय फुटबॉलर सोफियान लोकार की बीच मैदान में गोलकीपर से जोरदार टक्कर होने से मौत हो गई.

बीच मैदान में फुटबॉल प्लेयर के उड़ गए प्राण पखेरू, खिलाड़ियों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, देखें Video

फुटबॉल (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • फुटबॉल मैदान में सोफियान लोकार और गोलकीपर की हुई जोरदार टक्कर
  • हार्ट अटैक से लोकार ने तोड़ा दम
  • खिलाड़ियों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल
अल्जीयर्स:

फुटबॉल (Football) पूरी दुनियां में पसंद किया जानें वाला एक बेहद ही रोमांचक खेल है. इस खेल के दीवाने विश्व के कोने-कोने में मिल जाएंगे. फुटबॉल प्रेमियों को अपनी टीम की जीत के लिए अक्सर मैदान में दुआ करते हुए देखा जा सकता है. इसके अलावा उन्हें अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के लिए प्रार्थना करते हुए भी देखा जाता है. वहीं जब कोई स्टार खिलाड़ी किसी अनहोनी की वजह से दुनियां छोड़ देता है तो उनके दुख की कोई सीमा नहीं होती है. 

ऐसा ही हाल बीते कल अल्जीरिया (Algeria) में देखने को मिला. दरअसल अल्जीरिया में जारी एक फुटबॉल मुकाबले के दौरान 30 वर्षीय फुटबॉलर सोफियान लोकार (Sofiane Lokar) की बीच मैदान में गोलकीपर से जोरदार टक्कर हो गई. इस दौरान उन्हें आनन-फानन में चिकित्सा के लिए अस्पताल ले जाया गया. 

'द एशेज' पर छाया कोरोना का साया, इंग्लिश टीम के चार सदस्य पाए गए कोरोना पॉजिटिव


इस दौरान डॉक्टरों की एक प्रोफेशनल टीम ने उनका इलाज करना शुरू किया. इलाज शुरू होता उससे पहले ही खिलाड़ी का निधन हो चूका था. डॉक्टरों का कहना है लोकार का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ है.

30 वर्षीय खिलाड़ी के इस दर्दनाक हादसे से पूरे फुटबॉल जगत में शोक का लहर व्याप्त है. बता दें इन दिनों अल्जीरिया में लीग-2 टूर्नामेंट खेला जा रहा है. इस टूर्नामेंट एक रोमांचक मुकाबला मौलौदिया सैडा (Mouloudia Saida) और एएसएम ओरान (ASM Oran) क्लब के बीच खेला जा रहा था.

जेम्स एंडरसन की खतरनाक इनस्विंग गेंद पर गच्चा खा गए स्टीव स्मिथ, हुए बोल्ड, देखें Video

इस दौरान लोकार अपनी ही टीम के गोलकीपर खिलाड़ी से अचानक टकरा गए. मैदान में उनकी हालत खराब होते देख खिलाड़ियों ने तुरंत इलाज के लिए फीजियो को बुलाया. वहीं फीजियो ने उनकी स्थिति बिगड़ती देख उन्हें गहन चिकित्सा के लिए अस्पताल रेफर कर दिया. जहां उन्हें डॉक्टरों की एक टीम ने इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया.

राजनीति में जाने से इनकार नहीं : रिटायरमेंट के बाद NDTV से बोले हरभजन सिंह

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com