धोनी के बर्थडे पर बेटी जीवा ने शेयर किया प्यारा Video, अपने पिता को दिया यह प्यारा तोहफा

एमएस धोनी (MS Dhoni) के 39वें जन्मदिन के मौके पर बेटी जीवा (Ziva Dhoni) ने अपने पिता के लिए एक प्यारा गाना गाकर वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया.

धोनी के बर्थडे पर बेटी जीवा ने शेयर किया प्यारा Video, अपने पिता को दिया यह प्यारा तोहफा

धोनी को जीवा ने दिया ऐसा खूबसूरत तोहफा

खास बातें

  • अपने पिता धोनी के बर्थडे पर जीवा ने गाया यह क्यूट गाना
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वीडियो
  • जीवा ने पापा धोनी के लिए गाना गाकर दिया प्यारा तोहफा

एमएस धोनी (MS Dhoni) के 39वें जन्मदिन के मौके पर जहां हर किसी ने सोशल मीडिया पर बधाई संदेश लिखा तो वहीं उनकी क्यूट बेटी जीवा (Ziva Dhoni) ने अपने पिता के लिए एक प्यारा गाना गाकर वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया. जीवा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें पिता धोनी के लिए एक प्यारा गाना गा रही हैं. वीडियो में जीवा के शुरूआती समय से लेकर अबतक के समय को दिखाया गया है. यह वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है. जीवा ने अपने पिता धोनी के लिए क्यूट गाना गाकर उन्हें बर्थडे का तोहफा दिया है. बता दें कि 2015 वर्ल्डकप के दौरान जीवा का जन्म हुआ था. उस दौरान धोनी ऑस्ट्रेलिया में वर्ल्ड कप के मैच खेल रहे थे. वर्ल्डकप के दौरान ही धोनी को पता चला था कि वो पिता बन गए हैं. लेकिन इसके बाद भी धोनी ने पहले देश के लिए क्रिकेट खेला और फिर वर्ल्डकप के बाद भारत लौटे थे.

This is for my Papa ! @mahi7781 I love you

A post shared by ZIVA SINGH DHONI (@ziva_singh_dhoni) on

गौरतलब है कि कुछ दिन पहने धोनी की वाइफ साक्षी ने इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान खुलासा किया था कि जब मैं मां बनी थी तो कई लोगों ने उन्हें ताना दिया था कि इस समय धोनी को उनके पास होना चाहिए था. साक्षी ने कहा कि कई लोग ऐसी बातें करते थे, लेकिन जहां प्यार होता है वहां इन बातों की कोई मायने नहीं होती है. साक्षी ने कहा कि हमारा प्यार इन सभी बातों से आगे हैं. मुझे पता था कि धोनी अपने देश के लिए गए हैं. गौरतलब है कि जीवा अब 5 साल की हो गई हैं. 

जीवा और धोनी का वीडियो खूब होता है वायरल
जब भी धोनी और जीवा की कई वीडियो सोशल मीडिया पर आती है तो खूब पसंद की जाती है. धोनी अपनी बेटी पर जान छिड़कते हैं. आईपीएल के दौरान जीवा भी धोनी और साक्षी के साथ नजर आती है और सीएसके के मैच के दौरान दर्शक दिर्घा में बैठकर टीम को चीयर करती हैं. बता दें कि धोनी अपनी बेटी को हर बार कुछ नया सीखाते हैं. माही ने जीवा को जय हिन्द से लेकर राष्ट्रीय गान तक सीखा रखा है. जीवा भी अपने पिता धोनी की तरह सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर कई वीडियो हैं जो काफी वायरल है.


2019 के बाद से नहीं खेले कोई मैच
वर्ल्डकप 2019 के बाद से धोनी भारत के लिए कोई मैच नहीं खेले हैं, गौरतलब है कि 2019 वर्ल्डकप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत को हार का सामना करना पड़ा था. धोनी सेमीफाइनल में आखिरी मौके पर रन आउट हो गए थे, जिसके बाद भारतीय टीम का तीसरी बार विश्व चैंपियन बनने का सपना टूट गया था. कोरोना वायरस के कारण आईपीएल भी स्थगित है, ऐसे में भारतीय फैन्स धोनी को क्रिकेट के मैदान पर वापसी करते हुए भी नहीं देख पाएं हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.