Zim vs Pak 2nd Test: पाकिस्तान के विशाल स्कोर के आगे ढहता दिख रहा जिंबाब्वे

Zim vs Pak 2nd Test: आबिद के दोहरे शतक के अलावा दूसरे दिन पाकिस्तानी पारी का आकर्षण नौमान की आक्रामक पारी रही. उन्होंने अपने करियर का पहला अर्धशतक जमाया ले​किन शतक से चूक गये. उनके आउट होते ही पाकिस्तान ने पारी समाप्त घोषित कर दी.

Zim vs Pak 2nd Test: पाकिस्तान के विशाल स्कोर के आगे ढहता दिख रहा जिंबाब्वे

Zim vs Pak 2nd Test: दूसरे दिन का आकर्षण आबिद अली को दोहरा शतक रहा.

हरारे:

सलामी बल्लेबाज आबिद अली (Abidl Ali) के करियर के पहले दोहरे शतक से विशाल स्कोर खड़ा करने के बाद पाकिस्तान ने जिम्बाब्वे के शीर्ष क्रम को लड़खड़ाकर दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के दूसरे दिन शनिवार को यहां अपनी स्थिति मजबूत ​कर ली. आबिद ने नाबाद 215 रन बनाये. उनके अलावा अजहर अली ने 126 और निचले क्रम के बल्लेबाज नौमान अली ने 97 रन बनाये. पाकिस्तान ने अपनी पहली पारी आठ विकेट पर 510 रन बनाकर समाप्त घोषित की.

जिम्बाब्वे ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक अपनी पहली पारी में चार विकेट पर 52 रन बनाये हैं और वह पाकिस्तान से 458 रन पीछे है.पाकिस्तान ने सुबह चार विकेट पर 268 रन से आगे खेलना शुरू किया. आबिद के दोहरे शतक के अलावा दूसरे दिन पाकिस्तानी पारी का आकर्षण नौमान की आक्रामक पारी रही. उन्होंने अपने करियर का पहला अर्धशतक जमाया ले​किन शतक से चूक गये. उनके आउट होते ही पाकिस्तान ने पारी समाप्त घोषित कर दी.

नौमान ने 104 गेंदें खेली तथा नौ चौके और पांच छक्के लगाये. आबिद ने अपनी पारी में 407 गेंदें खेली तथा 29 चौके लगाये. आबिद ने अजहर अली के साथ दूसरे विकेट के लिये 236 और नौमान के साथ आठवें विकेट के लिये 169 रन की दो बड़ी साझेदारियां कीं. 


VIDEO:  कुछ महीने पहले हुयी मिनी-ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ रुपये में बिके थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com