Zim vs Ind 3rd ODI: इस वजह से भारतीय फैंस की नजर मैच परिणाम से ज्यादा है केएल राहुल पर, भारतीय XI देख लें

ZIM vs IND 3rd ODI: पिछले दोनों मैचों में जो जिंबाब्वे का हाल हुआ है, उसे देखकर तो फैंस यही कह रहे हैं कि जिंबाब्वे के खिलाफ सूपड़ा साफ होगा.

Zim vs Ind 3rd ODI: इस वजह से भारतीय फैंस की नजर मैच परिणाम से ज्यादा है केएल राहुल पर, भारतीय XI देख लें

Zim vs Ind 3rd ODI: केएल राहुल पर सभी की नजरें हैं

खास बातें

  • आज जिंबाब्वे से है तीसरा वनडे
  • भारत के पास है 2-0 की अजेय बढ़त
  • क्या सफाए से खुद को बचा पाएगा जिंबाब्वे?
नई दिल्ली:

भारत से शुरुआती दोनों वनडे में पिटने के बाद मेजबान जिंबाब्वे सीरीज के तीसरे और आखिरी मुकाबले में सोमवार को टीम इंडिया के खिलाफ सम्मान बचाने हरारे स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर उतरेगा, लेकिन सबसे बड़ा सवाल तो यही है कि क्या वह सम्मान बचा भी पाएगी? पिछले दोनों मैचों में जो जिंबाब्वे का हाल हुआ है, उसे देखकर तो फैंस यही कह रहे हैं कि जिंबाब्वे के खिलाफ सूपड़ा साफ होगा. जिस अंदाज में जिंबाब्वे को दोनों मैचों में ककहरा टीम केएल राहुल ने सिखाया है, उससे तो यही लगाता है, लेकिन यहा अब ककहरा सिखाने से बड़ा सवाल केएल राहुल को लेकर ही हो चला है. 

राशिद खान ने फेंकी 3 रहस्यमयी गेंद, बल्लेबाज हुआ बोल्ड, यह बैटर तो छक्का उड़ाना चाहता था- Video

भाई साहब ने पहले मैच में ओपनिंग नहीं की, तो धवन और और गिल ने कोई मौका ही नहीं दिया उन्हें सेवा का. और दूसरे मैच में  ओपनिंग की, तो टांय-टांय फिस्स. अब आप सोचिए कि एशिया कप के पहले मेगा मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ बहुत ही अनिवार्य मैच प्रैक्टिस हासिल करने के लिए केएल राहुल के पास यह इकलौता मैच है. 


यही वजह है कि सभी की नजरें सोमवार को केएल राहुल पर ही टिकी होंगी. आप दुआ कीजिए कि केएल पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले किसी तरह 40-50 रन बना लें. वर्ना उस मेगा मुकाबले में केएल राहुल की मनोदशा क्या होगी, यह आप अच्छी तरह समझ सकते हैं. आत्मविश्वास किस स्तर का होगा, यह अच्छी तरह समझ सकते है. बहरहाल, आप मैच में खेलने जा रही भारत की इलेवन पर गौर फरमा लें:

भारत: 1. केएल राहुल (कप्तान) 2. शिखर धवन 3. शुबमन गिल 4. दीपक हूड्डा 5. राहुल त्रिपाठी 6. संजू सैमसन 7. शाहबाज अहमद 8. कुलदीप यादव 9. मोहम्मद सिराज 10. आवेश खान 11. प्रसिद्ध कृष्णा

पहली बार शाहरुख खान के साथ मुलाकात में बात नहीं बन सकी थी, केकेआर के नए कोच चंद्रकांत पंडित का खुलासा

*जीत के बाद बाबर आजम की इंग्लिश का बना जमकर मजाक, सोशल मीडिया बोला-सर्फराज भी आपसे बेहतर, video

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com