युजवेंद्र चहल ने Dhanashree Verma के साथ शेयर की क्यूट सेल्फी, तो मंगेतर से मिला दिलचस्प रिएक्शन

Aus Vs IND: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भले ही दोनों वनडे में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की गेंदबाजी अच्छी नहीं रही लेकिन सोशल मीडिया पर मंगेतर धनश्री (Dhanashree Verma) के साथ तस्वीर शेयर कर जरूर सुर्खियों में आ गए.

युजवेंद्र चहल ने Dhanashree Verma के साथ शेयर की क्यूट सेल्फी, तो मंगेतर से मिला दिलचस्प रिएक्शन

युजवेंद्र चहल ने Dhanashree Verma के साथ शेयर की क्यूट सेल्फी, तो मंगेतर से मिला दिलचस्प रिएक्शन

खास बातें

  • चहल ने मंगेतर धनश्री के साथ शेयर किया क्यूट सेल्फी
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है तस्वीर
  • ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में चहल बेअसर साबित हुए हैं

Aus Vs IND: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भले ही दोनों वनडे में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की गेंदबाजी अच्छी नहीं रही लेकिन सोशल मीडिया पर मंगेतर धनश्री (Dhanashree Verma) के साथ तस्वीर शेयर कर जरूर सुर्खियों में आ गए. चहल ने सोशल मीडिया पर मंगेतर धनश्री के साथ सेल्फी शेयर की जो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ. फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. हालांकि चहल ने तस्वीर शेयर कर कोई कैप्शन नहीं दिया और केवल दिल की इमोजी शेयर की,  लेकिन मंगेतर धनश्री ने अपना रिएक्शन जरूर दिया. धनश्री ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'क्या सेल्फी है, कितनी प्रो है.' बता दें कि चहल और धनश्री ने 9 अगस्त 2020 को निजी समारोह में सगाई की थी.

Aus Vs IND: ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद तीसरे वनडे में भारतीय टीम में हो सकती है एक नहीं बल्कि 3 बदलाव

चहल ने सोशल मीडिया पर सगाई की तस्वीर शेयर कर इस खबर को सभी के साथ साझा की थी. आईपीएल 2020 के दौरान धनश्री दुबई गईं थी और अपने पति चहल को मैचों के दौरान सपोर्ट करते हुए भी दिखाई दीं थी. सोशल मीडिया पर धनश्री काफी एक्टिव रहती है. बता दें कि युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा पेशे से तो एक डॉक्टर हैं, लेकिन उन्होंने अपने डांस से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.


इस समय चहल ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर हैं. भारत की टीम अपने खेले दोनों वनडे में हार चुकी और सीरीज भी गंवा चुकी है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का आखिरी वनडे मैच 2 दिसंबर को खेला जाएगा. अब तक दो मैच में चहल को केवल 1 ही विकेट मिला है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि तीसरे वनडे में भारतीय प्लेइंग इलेवन में बदलाव होगा और चहल की जगह शायद कुलदीप यादव को मौका मिले.

4nufncc

Aus Vs Ind: भारत के खिलाफ तूफानी बल्लेबाजी करने पर मैक्सवेल के लिए KXIP के कोच बोले- गुनाह है यह.."

युजवेंद्र चहल टी-20 सीरीज में भी भारतीय टीम का हिस्सा हैं. वनडे के साथ भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के साथ 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी इसके बाद टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलेगी. पहले टेस्ट मैच के बाद भारतीय टीम के कप्तान कोहली भारत वापस लौट जाएंगे. टेस्ट सीरीज का आगाज 17 दिसंबर से होने वाला है. ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच पहला टेस्ट मैच डे-नाइट होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​