रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल के Tik Tok वीडियो पर जताई थी नाराजगी, अब लाइव चैट के दौरान बोले- ये मेरी लाइफ है

भारतीय टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. खासकर अपनी टिकटॉक (Tik Tok) वीडियो को लेकर फैन्स के बीच काफी चर्चा में रहते हैं

रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल के Tik Tok वीडियो पर जताई थी नाराजगी, अब लाइव चैट के दौरान बोले- ये मेरी लाइफ है

युजवेंद्र चहल ने दिया जवाब

खास बातें

  • चहल ने एंकर रिद्धिमा पाठक से इंस्टाग्राम लाइव पर दिया अपना रिएक्शन
  • चहल बोले- ये मेरी लाइफ है, मैं अपनी लिमिट में करता हूं
  • रोहित शर्मा टी-20 के सबसे खतरनाक बल्लेबाज

भारतीय टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. खासकर अपनी टिकटॉक (Tik Tok) वीडियो को लेकर फैन्स के बीच काफी चर्चा में रहते हैं. बता दें कि हाल ही में वो अपने टिकटॉक (Tik Tok ) वीडियो में अपने परिवार के साथ भी नजर आए थे. ऐसे में भारतीय टीम के स्टार रोहित शर्मा (Rohit Sharma) उनसे नाराज नजर आए थे. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के साथ लाइव वीडियो चैट के दौरान रोहित ने चहल को लेकर नाराजगी जताई थी और कहा था कि चहल अपने पिताजी को नचा रहा है, उसे शर्म आ रहा है या नहीं. अब हाल ही में महिला स्पोर्ट्स एंकर (Sports Anchor) रिद्धिमा पाठक (Ridhima Pathak) के साथ इंस्टाग्राम लाइव वीडियो चैट के दौरान चहल ने इस बारे में बात की और कहा कि 'वो ये सब सोच कर नहीं करते हैं. ये मेरी लाइफ है और वो इस अच्छे वक्त का भरपूर लुत्फ उठाना चाहते हैं. चहल ने कहा कि वो जो भी करते हैं अपनी लिमिट में रहकर करते हैं. 10 में से 8 लोगों को अच्छा लग रहा है तो मैं इसे करता हूं. चहल ने वीडियो चैट में कहा कि अगर मेरा मन है कुछ करने का तो मैं करता हूं. मेरी आदत ज्यादा सोचने की नहीं होती है.

बता दें कि रिद्धिमा के साथ लाइव वीडियो चैट करने के दौरान चहल ने रोहित शर्मा को टी-20 का सबसे विस्फोटक बल्लेबाज करार दिया. उन्होंने कहा कि टी-20 में रोहित शर्मा जैसा कोई विध्यवंशक बल्लेबाज नहीं है. इस दिग्गज स्पिनर ने कहा कि रोहित के अलावा एबी डीविलियर्स और आंद्रे रसेल ऐसे बल्लेबाज हैं जिनके खिलाफ गेंदबाजी करना मुश्किल होता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो चैट के दौरान चहल ने अपने पंसद के बल्लेबाज का भी नाम लिया और कहा कि वो यदि मैच नहीं खेल रहे होते हैं तो आंद्रे रसेल, निकोलस पूरन और डीकॉक की बल्लेबाजी देखना पसंद करते हैं. वहीं, जडेजा (Ravindra Jadeja) की फील्डिंग को देखने में चहल को काफी मजा आता है. चहल ने वीडियो चैट में खुलासा किया कि वो दक्षिण अफ्रीका के लेग स्पिनर इमरान ताहिर (Imran Tahir) के फैन है.