'तू कौन है तेरा नाम क्या..' अब न्यूजीलैंड की 'मिस्‍ट्री गर्ल' के साथ ट्रेवल कर अहमदाबाद पहुंचे युजवेंद्र चहल, फैन्स हो रहे कंफ्यूज

Yuzvendra Chahal Traveled With Mystery Girl: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टी-20 मैच अहमदाबाद में खेला जाएगा. तीसरे टी-20 मैच के लिए सभी खिलाड़ी अहमदाबाद पहुंच गई है.

'तू कौन है तेरा नाम क्या..' अब न्यूजीलैंड की 'मिस्‍ट्री गर्ल' के साथ ट्रेवल कर अहमदाबाद पहुंचे युजवेंद्र चहल, फैन्स हो रहे कंफ्यूज

Yuzvendra Chahal Traveled With Mystery Girl: चहल ने फिर फैन्स को किया कंफ्यूज

Yuzvendra Chahal: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टी-20 मैच अहमदाबाद में खेला जाएगा. तीसरे टी-20 मैच के लिए सभी खिलाड़ी अहमदाबाद पहुंच गई है. वहीं, तीसरे टी-20 से पहले एक बार फिर चहल सुर्खियों में हैं. दरअसल, इस बार चहल फ्लाइट में न्यूजीलैंड की मिस्ट्री गर्ल के साथ यात्रा करते हुए नजर आए हैं. भारतीय स्पिनर ने इंस्टास्टोरी पर इसकी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर फैन्स कंफ्यूज हो गए हैं.  बता दें कि एक बार फिर चहल ने मजाकिया करतूत करते हुए कीवी स्पिनर सैंटनर  के चेहरे को खूबसूरत लड़की के चेहरे में बदलकर तस्वीर को अपने इंस्टा स्टोरी में शेयर कर दिया है जिसे देखकर फैन्स गदगदहो गए है और साथ ही यह बताने की कोशिश कर रहे हैं इस बार चहल से किस खिलाड़ी के चेहरे को लड़की में बदल दिया है. 

ng6jjtm8

दरअसल, कुछ दिन पहले चहल ने कुलदीप यादव के चेहरे को लड़की में बदलकर इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीर शेयर की थी जो खूब वायरल हुआ था. अब मिचेल सैंटनर के चेहरे को खूबसूरत लड़की में तब्दील कर फैन्स के बीच माहौल बना दिया है.

चहल ने बनाया रिकॉर्ड
पहले टी-20 में युजवेंद्र चहल को 1 विकेट मिला था. अब वो टी-20 इंटरनेशनल में भारत की ओर से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए हैं. चहल के नाम टी-20 इंटरनेशनल में अब 91 विकेट हो गए हैं. भारतीय स्पिनर ने भुवनेश्वर कुमार को पछाड़कर टी-20 इंटरनेशनल में नंबर वन भारतीय गेंदबाज बनने का कारनामा कर दिखाया है. 


सीरीज में भारत और न्यूजीलैंड 1-1 की बराबरी पर 
भारत ने दूसरा टी-20 मैच 6 विकेट से जीतकर 3 मैचों की टी-20 सीरीज को 1-1 की बराबरी पर लाकर खड़ा कर दिया है. 1 फरवरी को अहमदाबाद में होने वाला मैच सीरीज का निर्णायक मैच साबित होने वाला है. पहले टी-20 मैच में भारत को 21 रन से हार का सामना करना पड़ा था. 

ये भी पढ़ें- 

पठान में डेविड वॉर्नर ने शाहरूख खान को किया रिप्लेस, देखें मजेदार वीडियो

बाबर आजम और विराट कोहली में कौन है बेस्ट, अजहर ने बताया

'सदमे वाला पिच' तैयार करने वाले Ekana Stadium Pitch के Curator पर एक्शन

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com