डॉक्टर और कोरियोग्राफर हैं युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा, डिटेल से जानिए, VIDEO & PHOTO

बता दें कि धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पेशेवर कोरियोग्राफर हैं और सोशल मीडिया पर उनकी बड़ी तादाद में फैनफॉलोइंग हैं. लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के साथ धनश्री वर्मा पिछले काफी समय से रिश्ते में हैं, लेकिन चहल की तारीफ करनी होगी कि अपनी गेंदों से बड़े-बड़े बल्लेबाजों के छक्के छुड़ाने वाले चहल ने अपने इस रिश्ते को रोका होने से पहले बहुत ही चालाकी से छिपाए रखा.

डॉक्टर और कोरियोग्राफर हैं युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा, डिटेल से जानिए, VIDEO & PHOTO

Yuzvendra Chahal मंगेतर धनश्री वर्मा और परिवार के बाकी सदस्यों के साथ

खास बातें

  • अपना यू-ट्यूब चैनल चलाती हैं धनश्री
  • बड़ी संख्या में फैनफॉलोइंग है धनश्री की
  • डॉक्टर भी हैं और अपनी कंपनी भी चलाती हैं
नई दिल्ली:

अब जबकि  टीम इंडिया के ज्यादातर खिलाड़ी कुछ ही दिन बाद शुरू होने जा रही इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में खेलने की तैयारी में रमे हुए हैं, तो लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सक्रिय रहने वाले और रोहित शर्मा सहित तमाम सीनियर खिलाड़यों की खिंचाई करने वाले टीम विराट के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने शनिवार को सोशल मीडिया पर अपने रोका की तस्वीर पोस्ट कर सभी को चौंका दिया. किसी ने भी यह उम्मीद नहीं की थी चहल की तरफ से कुछ इस तरह की खबर आएगी. बहरहाल, तस्वीर पोस्ट होते ही यह खबर आग की तरह फैल गई. फिर चाहे ट्विटर पर हो या फिर इंस्टाग्राम पर. प्रशंसकों और साथी खिलाड़ियों ने युजवेंद्र चहल को शुभकामनाएं दीं, तो वहीं उनकी मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) को भी सराहा. साथ ही फैंस के बीच धनश्री वर्मा के बारे में जाने की उत्सुकता काफी बढ़ गई.

यह भी पढ़ें: युजवेंद्र चहल ने धनश्री वर्मा को चुना हमसफर, तो महिला क्रिकेटर डेनिएल व्याट ने ऐसे किया रिएक्ट


बता दें कि धनश्री वर्मा पेशेवर कोरियोग्राफर हैं और सोशल मीडिया पर उनकी बड़ी तादाद में फैनफॉलोइंग हैं. लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के साथ धनश्री वर्मा पिछले काफी समय से रिश्ते में हैं, लेकिन चहल की तारीफ करनी होगी कि अपनी गेंदों से बड़े-बड़े बल्लेबाजों के छक्के छुड़ाने वाले चहल ने अपने इस रिश्ते को रोका होने से पहले बहुत ही चालाकी से छिपाए रखा. इससे पहले शायद ही धनश्री वर्मा के साथ उनकी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर देखी गई. 

अगर आप धनश्री वर्मा की इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर जाएंगे, तो उन्होंने अपना परिचय डॉक्टर, कोरियोग्राफर और यू-ट्यूबर के रूप में दिया हुआ है. धनश्री वर्मा ने यू-ट्यूब पर बड़ी संख्या में अपने डांस के वीडियो डाले हुए हैं. धनश्री वर्मा ने अपना सबसे हालिया डांस वीडियो 1 जून को पोस्ट किया था, जिसे करीब 18 हजार  लोग लाइक कर चुके हैं. निश्चित ही, अब जब वह भारतीय लेग स्पिनर की पत्नी बनने जा रही हैं, तो आने वाले समय में उनकी लोकप्रियता की टीआरपी और ऊपर जाएगी. धनश्री  वर्मा अपनी डांस कंपनी-धनश्री वर्मा कंपनी भी चलाती हैं. धनश्री वर्मा बॉलीवुड के गानों पर डांस करती हैं और उनकी मुख्य कला हिप-हॉप है. धनश्री वर्मा के यू-ट्यूब चैनल पर 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. चलिए धनश्री वर्मा  के कुछ वीडियो और तस्वीरों पर नजर दौड़ा लीजिए.

धनश्री वर्मा के डांस का एक और अंदाज देखिए

धनश्री वर्मा की एक और आकर्षक तस्वीर

Yeh haseen Vadiya, yeh khula aasmaan ????

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9) on

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com