विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह के सिक्‍स पैक ऐब्‍स से प्रभावित हुए युवराज सिंह, किया यह कमेंट..

विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह के सिक्‍स पैक ऐब्‍स से प्रभावित हुए युवराज सिंह, किया यह कमेंट..

Jasprit Bumrah ने विराट कोहली के साथ अपना यह फोटो इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट किया है

विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली टीम इंडिया (Team India) इस समय वेस्‍टइंडीज के दौरे (West Indies Tour)पर है. दौरे में भारतीय टीम ने अब तक खेले गए मैचों में वेस्‍टइंडीज को टी20 और वनडे सीरीज में आसानी से शिकस्‍त दी है. दोनों टीमों के बीच दो टेस्‍ट की सीरीज का पहला मैच आज से (West Indies vs India, 1st Test) खेला जाना है. इंडीज दौरे में खाली वक्‍त में टीम के खिलाड़ी बीच पर काफी वक्‍त गुजार रहे हैं और मौजमस्‍ती कर रहे हैं. तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah)ने एंटीगा के बीच पर विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ एक फोटो इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट किया था जिसमें दोनों खिलाड़ी शर्टलेस नजर आ रहे हैं. इसमें दोनों खिलाडि़यों के एब्‍स देखते ही बन रहे हैं. इस फोटो को देखकर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) भी प्रभावित हुए बिना नहीं रह पाए. उन्‍होंने विराट और बुमराह के फिटनेस के स्‍तर की जमकर प्रशंसा की.

शॉर्टपिच गेंद का सामना करने के लिए बल्‍लेबाज ने अपनाया यह तरीका, देखिये रोचक VIDEO

Sun soaking with @virat.kohli and the team

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1) on

युवराज (Yuvraj Singh) ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'ओहो.. फिटनेस आइडल.' गौरतलब है कि विराट कोहली के नेतृत्‍व में टीम इंडिया इस समय क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में कामयाबी हासिल कर रही है. टेस्‍ट रैंकिंग में भारतीय टीम को इस समय नंबर एक का रुतबा हासिल है.

n45mhnsg

 भारत और वेस्‍टइंडीज (West Indies vs India) के बीच खेली जाने वाली दो टेस्‍ट मैचों की सीरीज वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप का हिस्‍सा है. विराट कोहली (Virat Kohli) ने आईसीसी टेस्‍ट चैंपियनशिप को टेस्‍ट क्रिकेट को प्रमोट करने के लिहाज से अच्‍छा कदम बताया है. उन्‍होंने कहा, 'टेस्‍ट अब अधिक प्रतिस्पर्धी होने जा रहे हैं . यह सही समय पर उठाया गया सही कदम है.'दो साल तक चलने वाली वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप में ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश, इंग्लैंड, भारत, न्यूजीलैंड, पाकिस्तान, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका और वेस्ट इंडीज की टीम 27 सीरीज में 71 टेस्ट मैच खेलेंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ मतभेद से किया इनकार