..मैच में तनाव था, अचानक से फूट पड़ी पूरी टीम की हंसी, देखिए VIDEO कैसे यास्तिका भाटिया ने कर दी थी गलती

भारतीय टीम की बल्लेबाजी के दौरान सभी खिलाड़ी काफी नर्वस  दिखाई दे रही थीं , ऐसे में टीम की बल्लेबाज यास्तिका भाटिया (Yastika Bhatia) का अचानकर से विज्ञापन बोर्ड से टकराकर गिरने का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

..मैच में तनाव था, अचानक से फूट पड़ी पूरी टीम की हंसी, देखिए VIDEO कैसे यास्तिका भाटिया ने कर दी थी गलती

यास्तिका को इस मैच में तानिया भाटिया की जगह कन्कशन सब्स्टिट्यूट के तौर पर टीम में शामिल किया गया था.

नई दिल्ली:

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने रविवार को कॉमनवेल्थ गेम्स 2022(CWG 2022 Final) में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल मैच खेला.  हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली टीम ने 162 रनों के लक्ष्य का पीछा करने की काफी कोशिश की लेकिन अंत में जीत हासिल करने में नाकाम रही. भारतीय टीम की बल्लेबाजी के दौरान सभी खिलाड़ी काफी नर्वस  दिखाई दे रही थीं , ऐसे में टीम की बल्लेबाज यास्तिका भाटिया (Yastika Bhatia) का अचानकर से विज्ञापन बोर्ड से टकराकर गिरने का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

जब भारतीय टीम मुसीबत में थी, टीम को हार का खतरा था ऐसे में भारतीय टीम की खिलाड़ियों के चेहरे के हाव भाव उड़े हुए थे. बल्लेबाजी के लिए मैदान पर जाने से पहले  यास्तिका भाटिया (Yastika Bhatia) मैदान में प्रवेश करने के लिए विज्ञापन बोर्ड के ऊपर जाने की कोशिश की लेकिन उनका दाहिना पैर बोर्ड पर फंस गया और बल्लेबाज अजीब तरह से जमीन पर गिरीं.


ऐसे माहौल में कुछ देर के लिए ही सही लेकिन टीम की  साथी खिलाड़ी भी एकदम से हंस पड़ी. जैसे ही यास्तिका (Yastika Bhatia) गिरीं डगआउट में उनकी साथी, जिसमें हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना, शेफाली वर्मा और जेमिमा रोड्रिग्स एकदम से हंस पड़ीं. पूरा ड्रेसिंग रूम कुछ देर के लिए जैसे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस फंसे हुए मैच में के तनाव को भूल ही गया हो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यास्तिका भाटिया(Yastika Bhatia), जिन्हें फाइनल के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था. उनको तानिया भाटिया की जगह कन्कशन सब्स्टिट्यूट के तौर पर टीम में शामिल किया गया था. तानिया भाटिया ऑस्ट्रेलिया की पारी में विकेट कीपिंग करते समय चोटिल हो गईं थीं.  मैच की बात करें तो, भारत की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने 43 गेंदों पर 65 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली, लेकिन भारत को हार से नहीं बचा सकी क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने नौ रनों से जीत के साथ राष्ट्रमंडल खेलों में पहली बार हुए क्रिकेट का स्वर्ण पदक जीता.