WTC FInal: विराट कोहली को ठंड से 'ठिठुरता' देख रोहित ने दिया ऐसा रिएक्शन, Video वायरल

WTC Final का पांचवां दिन एक घंटे की देरी से शुरू हुआ. पांचवें दिन 91 ओवर्स के फेंके जाने की उम्मीद है, बारिश की वजह से ऐतिहासिक टेस्ट मैच का चौथा दिन धुल गया था

WTC FInal: विराट कोहली को ठंड से 'ठिठुरता' देख रोहित ने दिया ऐसा रिएक्शन, Video वायरल

WTC Final: कोहली की हरकत को देखकर हैरान हुए रोहित

WTC Final का पांचवां दिन एक घंटे की देरी से शुरू हुआ. पांचवें दिन 91 ओवर्स के फेंके जाने की उम्मीद है, बारिश की वजह से ऐतिहासिक टेस्ट मैच का चौथा दिन धुल गया था. जिसके कारण अब दो दिन का खेल शेष बचा है. फैन्स अब कयास लगाने लगे हैं कि टेस्ट मैच का यह ऐतिहासिक फाइनल अब ड्रा होगा और दोनों टीम इस खिताब की संयुक्त रूप से विजेता बनेगी. भले ही फैन्स के लिए यह टेस्ट मैच बोरिंग सा हो गया है लेकिन विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी हरकतों से फैन्स को थोड़ी बहुत खुशी जरूर दे रही है. अब भारतीय कप्तान एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Video VIral) हो रहा है जिसमें कोहली स्लिप में फील्डिंग कर रहे हैं कि लेकिन ठंड की वजह से अपने हाथ की हथेलियों को आपस में तेजी से रगड़ते हुए नजर आ रहे हैं, जिसके देखकर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) रिएक्ट करते हुए वीडियो में दिखाई पड़ रहे हैं. कोहली और रोहित का यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. फैन्स जमकर वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं.

WTC Final 2021: जैसे ही बुमराह ने मैदान पर कदम रखा, उनकी 'ड्रेस भूल' वायरल हो गयी

दरअसल वीडियो में कोहली ठंड से ठिठुर रहे हैं जिसे देखकर रोहित हंसते हैं और हाथ से विराट की ओर इशारा करते हुए दिख रहे हैं. रोहित जिस तरह से कोहली को ठंड से ठिठुरता देखते हैं वैसे ही कुछ कहते हुए नजर आते हैं. 


बता दें कि भारत की पहली पारी 217 रन पर आउट हो गई थी. भारत की ओर से रोहित ने 34 रन और कोहली ने 44 रन बनाए थे. रहाणे ने सबसे ज्यादा 49 रन की पारी खेली थी. कीवी टीम की ओर से काइल जेमिसन ने 5 विकेट लेकर भारतीय पारी को काफी नुकसान पहुंचाया था.

वकार यूनिस ने चुनी ऑलटाइम वर्ल्ड XI, चौंकाते हुए केवल एक भारतीय को दी जगह

बता दें कि आईसीसी (ICC) ने इस टेस्ट मैच के लिए एक रिजर्व डे भी रखा है. यानि 23 जून  ऐतिहासिक फाइनल का आखिरी दिन होगा. आईसीसी ने आखिरी दिन के लिए टिकट के पैसे भी कम कर दिए हैं. यानि अब छठे दिन फैन्स कम पैसे देखकर ऐतिहासिक फाइनल का मजा ले सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com