WTC Final में KS Bharat नहीं 'इस खिलाड़ी को होना चाहिए' भारतीय विकेटकीपर, गावस्कर ने क्रिकेट जगत को चौकाया

WTC Final 2023, Sunil Gavaskar: पंत (Rishabh Pant) की गैरमौजूदगी में केएस भरत (KS Bharat) ने टीम की कमान संभाली, लेकिन उनका प्रदर्शन संतोषजनक नहीं रहा.

WTC Final में KS Bharat नहीं 'इस खिलाड़ी को होना चाहिए' भारतीय विकेटकीपर, गावस्कर ने क्रिकेट जगत को चौकाया

Sunil Gavaskar

WTC Final 2023: भारत ने विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की अनुपस्थिति पर खेद व्यक्त किया, जो पिछले साल एक भयानक कार दुर्घटना के शिकार हो गए थे. जिसने उन्हें 2023 में होने वाली लगभग हर क्रिकेट प्रतियोगिता से बाहर कर दिया. पंत की गैरमौजूदगी में केएस भरत (KS Bharat) ने टीम की कमान संभाली, लेकिन उनका प्रदर्शन संतोषजनक नहीं रहा. महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) को लगता है कि प्रबंधन को डब्ल्यूटीसी फाइनल (WTC Final 2023) में केएल राहुल (KL Rahul) को विकेटकीपर-बल्लेबाज के रूप में खेलने पर विचार करना चाहिए. अपने दावे को मजबूती के लिए, गावस्कर (Gavaskar on KL Rahul) ने 2021 में इंग्लैंड के दौरे के दौरान राहुल के प्रदर्शन पर प्रकाश डाला.

"आप केएल राहुल (KL Rahul) को एक विकेटकीपर के रूप में देख सकते हैं. अगर वह ओवल में डब्ल्यूटीसी फाइनल में (WTC Final 2023) नंबर 5 या 6 पर बल्लेबाजी करते हैं, तो हमारी बल्लेबाजी मजबूत होगी, क्योंकि उन्होंने पिछले साल इंग्लैंड में वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की थी. उन्होंने शतक बनाया था. लॉर्ड्स में जब आप डब्ल्यूटीसी फाइनल (WTC FInal Lords) के लिए अपनी टीम चुनते हैं तो केएल राहुल (KL Rahul) को ध्यान में रखें." गावस्कर ने स्पोर्ट्स तक से बातचीत के दौरान कहा.

राहुल, जिन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट के बाद टीम से बाहर कर दिया गया था, बल्ले के साथ उनके खराब प्रदर्शन के कारण उन्हें उप-कप्तानी से भी हटा दिया गया था. 


SPECIAL STORIES:

IND vs AUS: वनडे सीरीज में Virat Kohli करेंगे रिकॉर्ड्स की बरसात, सचिन-पोंटिंग को ऐसे छोड़ सकते हैं पीछे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IND vs AUS 1st ODI: टीम इंडिया को झटका, रोहित शर्मा को लेकर आई बड़ी अपडेट