WTC Final: ऋषभ पंत खराब शॉट खेलकर हुए आउट, लोगों ने उड़ाया मजाक, हुई Memes की बरसात

WTC Final में भारत की पहली पारी में ऋषभ पंत (Rishbah Pant) फ्लॉ़प साबित हुए और एक खराब शॉट खेलकर आउट हुए. पंत को काइल जेमिसन (Kyle Jamieson) ने फंसाकर स्लिप में कैच आउट कराकर पवेलियन की राह दिखाई.

WTC Final: ऋषभ पंत खराब शॉट खेलकर हुए आउट, लोगों ने उड़ाया मजाक, हुई Memes की बरसात

WTC Final: ऋषभ पंत खराब शॉट खेलकर हुए आउट, लोगों ने उड़ाया मजाक

WTC Final में भारत की पहली पारी में ऋषभ पंत (Rishbah Pant) फ्लॉ़प साबित हुए और एक खराब शॉट खेलकर आउट हुए. पंत को काइल जेमिसन (Kyle Jamieson) ने फंसाकर स्लिप में कैच आउट कराकर पवेलियन की राह दिखाई. पंत केवल 4 रन ही बना सके. बता दें कि पंज जिस गेंद पर आउट हुए वह गेंद टप्पा खाने के बाद ऑफ स्टंप से काफी बाहर जा रही थी, बाहर जाती गेंद पर पंत ने बड़ा शॉट खेलने के लिए बल्ला अड़ा दिया और एक गलत गेंद पर अपना विकेट गंवा कर उलटे पांव पवेलियन लौट गए. पंत के इस तरह से आउट होने के बाद फैन्स काफी गुस्सा हो गए हैं. सोशल मीडिया पर लोग अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं और पंत को लेकर जबरदस्त मीम्स (Memes) भी शेयर कर रहे हैं. सोशल मीडीया पर पंत आउट होने के बाद तुरंत ही ट्रेंड करने लगे हैं. पंत भारत की पहली पारी के 74वे ओवर में आउट हुए. ऋषभ पंत से भारतीय फैन्स को काफी उम्मीदें थी. फैन्स का मानना है कि बल्लेबाज तो आउट होगा ही लेकिन गलत गेंद पर गलत शॉट खेलकर आउट होना, ये बुरी बात है.

WTC Final 2021: जैमिसन ने कोहली को किया आउट, तो फैंस ने विराट से कुछ ऐसे लिए जमकर मजे

पहले ही पंत जमने के बाद कई दफा गलत शॉट खेलकर आउट हुए हैं जिसके कारण उनकी खूब आलोचना भी हुई थी. लेकिन ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में पंत ने करामती बल्लेबाजी कर टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी. जिससे सभी को उम्मीद थी कि पंत अपने बेखौफ अंदाज में कीवी टीम के गेंदबाजों पर भी प्रहार करेंगे लेकिन उन्होंने अपनी पुरानी गलती को फिर से दोहराया और एक बेहद ही घटिया गेंद पर कैच आउट हो गए. 


WTC Final: अश्विन का ऐलान, ऐसा होते ही कर लेंगे रिटायरमेंट का फैसला

भारतीय टीम ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के तीसरे दिन लंच तक 7 विकेट पर 211 रन बना लिए थे. तीसरे दिन कोहली कुछ खास कमाल नहीं कर पाए और केवल 44 रन बनाकर जेमिसन की गेंद का ही शिकार बने. रहाणे अर्धशतक मजाने से चूक गए और 49 रन बनाकर वैगनर की रणनीति का शिकार बने और शॉट गेंद पर टॉम लैथम में शॉर्ट मिडविकेट पर कैच दे बैठे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com