WTC Final: शमी ने कोहली के बनाए 'रणनीति' का इस्तेमाल कर टेलर को किया आउट, गिल ने लिया कमाल का कैच- Video

WTC FInal के पांचवें दिन मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने रॉस टेलर (Ross Taylor) को आउट कर भारत को तीसरी सफलता दिलाई. टेलर 37 गेंद पर 11 रन बनाकर शुबमन गिल (Shubman Gill) के द्वारा शॉर्ट कवर पर लपके गए.

WTC Final: शमी ने कोहली के बनाए 'रणनीति' का इस्तेमाल कर टेलर को किया आउट, गिल ने लिया कमाल का कैच- Video

WTC Final: शमी ने कोहली के बनाए 'रणनीति' का इस्तेमाल कर रॉस टेलर को किया आउट

WTC FInal के पांचवें दिन मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने रॉस टेलर (Ross Taylor) को आउट कर भारत को तीसरी सफलता दिलाई. टेलर 37 गेंद पर 11 रन बनाकर शुबमन गिल (Shubman Gill) के द्वारा शॉर्ट कवर पर लपके गए. शमी ने कप्तान कोहली के साथ प्लानिंग करने के बाद टेलर को पवेलियन की राह दिखा दी. दरसअल शमी के ओवर करने से पहले कप्तान कोहली ने अपने गेंदबाज से काफी देर तक बात की और कीवी बल्लेबाज के खिलाफ रणनीति बनाई. इसके बाद जब शमी गेंदबाजी करने पर आए तो उन्होंने 64वे ओवर की पहली ही गेंद पर रॉल टेलर को शुबमन गिल के हाथों कैच कराकर न्यूजीलैंड को तीसरी सफलता दिलाई. 

WTC FInal: विराट कोहली को ठंड से 'ठिठुरता' देख रोहित ने दिया ऐसा रिएक्शन, Video वायरल

जब टेलर आउट हुए तो कोहली ने अपने चिरपरिचित अंदाज में जश्न मनाया और आक्रमक होते हुए गेंदबाज शमी को गले से लगा लिया. दरअसल कोहली और शमी ने आपस में रणनीति बनाकर शॉर्ट कवर पर गिल को फील्डिंग करने को कहा था. ऐेसे में गिल ने भी कैच लपका तो वो भी काफी खुश नजर आए. गिल ने हवा में छलांग लगाकर एक कमाल का कैच लिया और फैन्स का दिल जीत लिया. सोशल मीडिया पर गिल के द्वारा लपके गए कैच की तारीफ हो रही है. 


बता दें कि आउट होने से पहले टेलर ने एक खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. रॉस टेलर इंटरनेशनल क्रिकेट में 18000 रन बनानें वाले न्यूजीलैंड के पहले क्रिकेटर बन गए हैं. टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल का चौथा दिन बारिश की वजह से धुल गया था. 

WTC Final 2021: जैसे ही बुमराह ने मैदान पर कदम रखा, उनकी 'ड्रेस भूल' वायरल हो गयी

टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में बारिश ने खलल डालकर इस ऐतिहासिक फाइनल का मजा किरकिरा कर दिया है. वैसे, आईसीसी ने एक दिन रिजर्व डे के लिए रखा है. यानि 23 जुलाई को टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल का आखिरी दिन होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com