WTC Final: क्या चौथे दिन भी होगी बरसात, कितने ओवर्स का खेल हो पाएगा, जानिए सबकुछ

Southampton weather Update Day 4: WTC Final के चौथे दिन जब खेल बारिश के कारण जल्दी खत्म करना पड़ा था तो कीवी टीम के दो बल्लेबाज 101 रन के अंदर आउट हो गए थे. भारतीय टीम के लिए अच्छी बात ये रही कि डेवोन कॉनवे (Devon Conway) ने 54 रन बनाकर आउट हुए तो वहीं टॉम लाथम (Tom Latham) 30 बनाकर पवेलियन पहुंच चुके हैं

WTC Final: क्या चौथे दिन भी होगी बरसात, कितने ओवर्स का खेल हो पाएगा, जानिए सबकुछ

WTC Final के चौथे दिन कैसा रहेगा मौसम

खास बातें

  • भारत और न्यूजीलैंड के बीच ऐतिहासिक फाइनल में बारिश बनी विलेन
  • चौथे दिन भी बारिश होने के आसार
  • आईसीसी ने एक दिन रखा है रिजर्व

Southampton weather Update Day 4: WTC Final के चौथे दिन जब खेल बारिश के कारण जल्दी खत्म करना पड़ा था तो कीवी टीम के दो बल्लेबाज 101 रन के अंदर आउट हो गए थे. भारतीय टीम के लिए अच्छी बात ये रही कि डेवोन कॉनवे (Devon Conway) ने 54 रन बनाकर आउट हुए तो वहीं टॉम लाथम (Tom Latham) 30 बनाकर पवेलियन पहुंच चुके हैं. कॉनवे को इशांत शर्मा ने आउट कर भारत को बड़ी सफलता दिलाई. लेकिन बारिश ने फिर से मजा किरकिरा कर दिया और जल्दी ही तीसरे दिन के खेल को खत्म करना पड़ा. इस समय कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन 12 और रॉस टेलर बिना खाता खोले क्रीज पर डटे हुए हैं. न्यूजीलैंड की टीम भारत से 116 रन पीछे हैं. भारत की ओर से अश्विन ने लाथम को तो वहीं इशांत ने युवा दिग्गज कॉनवे को आउट कर मैच में भारत के लिए उम्मीदें बनाई है. अब यह ऐतिहासिक टेस्ट मैच का परिणाम मौसम पर निर्भर नजर आ रहा है. 

WTC Final: टीम को चीयर करने के लिए कप्तान कोहली मैदान पर करने लगे डांस, फैन्स को भी झूमा दिया- Video

चौथे दिन कैसा रहेगा मौसम


मौसम रिपोर्ट्स के अनुसार, साउथैम्पटन (Southampton Weather Update 4th Day) में चौथे दिन बारिश होगी जिससे खेल होने की उम्मीदें कम हैं. आज वहां सूरज निकलने की उम्मीद नहीं है जिससे खेल होने की संभावना न के बराबर है. यदि बारिश रूक भी जाएगी तो खराब रोशनी के कारण खेल खेला जाना मुश्किल होगा. 

एक दिन है रिजर्व डे

आईसीसी  (ICC) ने बारिश और मौसम के खतरे को देखते हुए ही इस टेस्ट मैच के लिए एक दिन रिजर्व डे रखा है. यानि टेस्ट मैच के दौरान बारिश की वजह और खराब रोशनी के कारण जितने भी ओवर बर्बाद हुए हैं उसकी भरपाई रिजर्व डे के दिन होगी. यानि यह तय है कि 23 जून तक यह ऐतिहासिक टेस्ट मैच चलेगा

WTC Final: ऋषभ पंत खराब शॉट खेलकर हुए आउट, लोगों ने उड़ाया मजाक, हुई Memes की बरसात

भारत की पहली पारी 217 पर सिमटी

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारत की पहली पारी 217 रन पर आउट हो गई है. कीवी गेंदबाज काइल जेमिसन ने कमाल की गेंदबाजी की और 5 विकेट हॉल करने में सफल रहे. भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन रहाणे ने बनाए. रहामे 49 रन बनाकर वैगनर की एक चालाकी भरी शॉर्ट गेंद पर कैच कर लिए गए.

WTC Final में भारतीय टीम पर कहर बनकर टूटा 'विराट कोहली' के टीम का गेंदबाज, 5 विकेट लेकर बनाया रिकॉर्ड

वैसे, भारत की पारी के आखिरी समय में अश्विन ने तेजी से 22 रन बनाकर भारत के स्कोर को 200 के पार ले जाने में अहम भूमिका निभाई. भारत के कप्तान विराट कोहली 44 रन बनाकर पवेलियन लौटे, रोहित 34 और शुबमन गिल ने 28 रन बनाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com