WTC Final में चौथे दिन का खेल हो पाएगा या नहीं, दिनेश कार्तिक ने दिया Update

WTC Final के चौथे दिन बारिश के आसार हैं इसका अनुमान पहले से ही दे दिया गया था. अब भारतीय किकेटर और टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने ट्वीट कर आजके खेल को लेकर ताजा अपडेट दे दिया है.

WTC Final में चौथे दिन का खेल हो पाएगा या नहीं, दिनेश कार्तिक ने दिया Update

दिनेश कार्तिक ने साउथैम्पटन ने शेयर की तस्वीर

WTC Final के चौथे दिन बारिश के आसार हैं इसका अनुमान पहले से ही दे दिया गया था. अब भारतीय किकेटर और टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने ट्वीट कर आजके खेल को लेकर ताजा अपडेट दे दिया है. कार्तिक ने साउथैम्पटन से ताजा तस्वीर शेयर की है जिसमें बारिश होती हुई दिख रही है. कार्तिक ने तस्वीर के साथ फैन्स को सॉरी भी कही है. भारतीय क्रिकेटर ने कैप्शन में लिखा, 'इस समय यह अच्छा नहीं लग रहा है..' कार्तिक के इस ट्वीट के बाद यह बात एक तरफ से कंफर्म है कि चौथे दिन का खेल बारिश के कारण रद्द हो सकता है. वैसे, तीसरे दिन जब खेल खत्म हुआ था तो न्यूजीलैंड के 2 विकेट 101 रन तक गिर गए थे. कॉनवे और टॉम लैथम आउट होकर पवेलियन लौट गए हैं. क्रीच पर विलियमसन और रॉस टेलर मौजूद थे. 

WTC Final: भारतीय टीम के 'नई दीवार' से नाराज हैं डेल स्टेन, बल्लेबाजी को लेकर दे डाली ये सलाह

बता दें कि कॉनवे ने कमाल की पारी खेली और 54 रन बनाकर इशांत शर्मा का शिकार बने थे. क़ॉनवे ने अपना फॉर्म जारी रखा था. अपने पहले ही टेस्ट मैच में दोहरा शतक जमाने वाले  डेवोन कॉनवे ने भारत के खिलाफ भी जबरदस्त बल्लेबाजी की और अपना अर्धशतक जमाने में सफल रहे. लैथम और कॉनवे ने कीवी टीम के लिए पहले विकेट के तौर पर 70 रन की पार्टनरशिप की थी. लैथम 30 रन बनाकर अश्विन का शिकार बने. भारत को पहली सफलता अश्विन ने ही दिलाई थी. 


भारत की पहली पारी 217 रन पर आउट हो गई. कीवी टीम के तेज गेंदबाज काइल जेमिसन ने घातक गेंदबाजी की और भारत के 5 बल्लेबाजों को आउट किया. भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन उपकप्तान रहाणे ने बनाए हैं. रहाणे 49 रन बनाकर वैगनर की गेंद पर कैच आउट हुए थे. वहीं. भारतीय कप्तान विराट कोहली 44 रन के स्कोर पर जेमिसन का ही शिकार बने थे. 

WTC Final 2021: हुसैन ने पंत को नियंत्रित करने के लिए शास्त्री व विराट को दिया यह सुझाव, लेकिन...

जेमिसन ने भारतीय कप्तान को अंदर आती गेंद पर एल्बी डब्लू आउट किया था. तीसरे दिन के खेल खे बाद जेमिसन ने कोहली के विकेट को लेकर कहा कि, वह एक ऐसी गेंद थी जिसपर कोई भी बल्लेबाज आउट हो सकता था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com