WTC Final: इरफान पठान ने चुनी भारतीय प्लेइंग XI, इन दो खिलाड़ियों को लेकर हुए कन्फ्यूज

WTC Final, Irfan Pathan Playing XI: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिए भारत के पूर्व गेंदबाज इरफान ने भारतीय प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया है. अब देखना है कि इरफान के द्वारा चुने गए 11 खिलाड़ियों में से किन-किन को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया जाता है.

WTC Final: इरफान पठान ने चुनी भारतीय प्लेइंग XI, इन दो खिलाड़ियों को लेकर हुए कन्फ्यूज

इरफान ने चुना भारतीय प्लेइंग इलेवन

WTC Final India vs Australia: विश्व टेस्ट चैंपियनशिन 2023 7 जून को 'द ओवल' में खेला जाएगा. उससे पहले पूर्व क्रिकेटर भारत और ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन (WTC Final 2023 India Playing XI) को लेकर अपने विचार साझा कर रहे हैं. अब इरफान पठान (Irfan Pathan)ने ट्वीट कर भारतीय प्लेइंग इलेवन को लेकर ऐसे 11 संभावित खिलाड़ियों का चुनाव किया है, जिन्हें WTC के फाइनल में मौका मिल सकता है. इरफान ने ओपनर के तौर पर शुभमन गिल और रोहित शर्मा को चुना है. वहीं, नंबर 3 पर पुजारा और नंबर 4 पर विराट कोहली को इरफान ने रखा है. 

इसके अलावा इरफान ने रहाणे को अपनी प्लेइंग इलेवन में जगह दी है. यानी कि सुर्यकुमार यादव प्लेइंग इलेवन में इरफान की पसंद नहीं बन पाए हैं. बता दें कि सूर्या को स्टैंडबाय के तौर पर टीम में रखा गया है. इसके अलावा इरफान ने केएस भरत और ईशान किशन की बहस में ईशान किशन को प्लेइंग इलेवन में चुना है. इसके अलावा इरफान की प्लेइंग इलेवन में जडेजा, शमी, उमेश यादव और मोहम्मद सिराज को जगह मिली है. 

वहीं, इरफान शार्दुल ठाकुर और अश्विन को लेकर कंफ्यूज दिखे, इरफान ने ट्वीट कर लिखा कि, 'गर्मी की शुरुआत है इसलिए मेरे लिए सवाल मौसम और पिच का है. अश्विन और शार्दुल के बीच मेरी बहस होगी, आप लोग क्या सोचते हो ?'


इरफान पठान की प्लेइंग इलेवन
1) रोहित शर्मा, 2) शुभमन गिल, 3) पुजारा, 4) विराट कोहली, 5) रहाणे, 6) ईशान किशन, 7) रवींद्र जडेजा, 8) अश्विन/शार्दुल, 9) मोहम्मद शमी, 10) उमेश यादव
11)मोहम्मद सिराज

--- ये भी पढ़ें ---

* 'ओ हीरो...', रिंकू सिंह का 'सिक्स पैक एब्स' वाला अवतार, शुभमन गिल की बहन के रिएक्शन ने मचाई खलबली
* आखिरी गेंद पर अजब ड्रामा, गेंदबाज को यकीन करना हुआ मुश्किल, T20 में ऐसा रोमांच नहीं देखा होगा, Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com