'बादल छाए...', दिनेश कार्तिक ने दिया 'द ओवल' से मौसम का अपडेट, भारतीय प्लेइंग XI का भी किया ऐलान

WTC Final का आगाज कुछ ही देर में होने वाला है. उससे पहले दिनेश कार्तिक ने मौसम का लाइव अपडेट दिया है और बताया है कि आज मैच हो पाएगा या नहीं.

'बादल छाए...', दिनेश कार्तिक ने दिया 'द ओवल' से मौसम का अपडेट, भारतीय प्लेइंग XI का भी किया ऐलान

WTC Final: दिनेश कार्तिक ने दिया मौसम अपडेट

WTC Final का आगाज कुछ ही देर में होने वाला है. उससे पहले दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने मौसम अपडेट दिया है और ट्वीट कर बताया है कि ओवल में इस समय मौसम किस तरह का है. कार्तिक ने ट्वीट कर बताया है कि अभी इस समय आसमान में बादल छाए हुए हैं और कुछ समय में आसमान साफ हो सकता है. बता दें कि कार्तिक कमेंट्री करने के लिए इंग्लैंड गए हुए हैं. ऐसे में दिनेश अपने सोशल मीडिया पर लगातार मौसम को लेकर अपडेट दे रहे हैं. 

मौसम अपडेट देने के अलावा कार्तिक ने टेस्ट मैच के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन का भी चुनाव किया है. कार्तिक ने अपनी प्लेइंग इलेवन से अश्विन को बाहर रखा है.  कार्तिक ने अपनी प्लेइंग इलेवन का चुनाव करने के बाद कैप्शन में लिखा है कि, 'इस समय मौसम काफी ठंडा है लेकिन समय के साथ मौसम बदलेगा और टेस्ट मैच होगा'.

मौसम वेबसाइट एक्यूवेदर के रिपोर्ट के अनुसार ओवल में टेस्ट मैच के दौरान मौसम में बदलाव की संभावना है, यानी टेस्ट मैच के दौरान बारिश की भी संभावना है. इंग्लैंड में हर पल मौसम बदलता रहता है, ऐसे में टेस्ट मैच के दौरान कभी भी बारिश आ सकती है. 


ऑस्ट्रेलिया संभावित इलेवन
डेविड वार्नर, उस्मान ख्वाजा, मारनस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, ट्रैविस हेड, कैमरन ग्रीन, एलेक्स केरी (wk), मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस (c)स्कॉट बोलैंड, नाथन लियोन

भारत संभावित इलेवन
रोहित शर्मा (c), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, रवींद्र जडेजा, केएस भरत (wk), रविचंद्रन अश्विन/शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव/जयदेव उनादकट, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज

--- ये भी पढ़ें ---

* WTC Final से पहले कप्तान रोहित शर्मा का बड़ा ऐलान, "कप्तानी छोड़ने से पहले..."
* IND vs AUS: इन नए बदलावों के साथ खेला जाएगा WTC फाइनल, 'सॉफ्ट सिग्नल' का नहीं होगा इस्तेमाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com