WTC Final 2021: भारत-न्यूजीलैंड फाइनल की इस भविष्यवाणी ने प्रशंसकों को किया मायूस

WTC Final 2021: आईसीसी और दोनों ही टीम मुकाबले के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं. आईसीसी ने सोमवार को विजेता को मिलने वाली इनामी रकम का भी ऐलान किया, जो करोड़ों रुपये में है, तो उपविजेता को भी मोटी रकम मिलेगी.टीम विराट (Virat Kohli) नेट  पर जमकर पसीना बहा रही है, तो आईसीसी (ICC) मेगा फाइनल को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित है, लेकिन एक ताजा भविष्यवाणी ने फैंस को थोड़ा मायूस कर दिया है.

WTC Final 2021: भारत-न्यूजीलैंड फाइनल की इस  भविष्यवाणी ने प्रशंसकों को किया मायूस

WTC Final 2021: फाइनल की तैयारी में आईसीसी जी-जान से जुटी हुई है

खास बातें

  • 18 से 22 जून तक खेला जाएगा #WTCFinal2021
  • क्या होगा भारत-न्यूजीलैंड फाइनल में?
  • यहां तो बात प्रतिशत में हो रही है!
नई दिल्ली:

अब जबकि भारत का न्यूजीलैंड (India vs New Zealan Final) के खिलाफ फाइनल मुकाबले में बस चंद ही दिन रह गए हैं, तो भारतीय सहित दुनिया भर के करोड़ो क्रिकेट फैंस WTC Final को लेकर बहुत ही ज्यादा उत्साह है. इस बात का सबूत यह है कि कोरोना काल में सोशल मीडिया में पिछले कुछ दिनों से WTC Final ही छाया हुआ है. प्रशंसक और पूर्व क्रिकेटर अलग-अलग पहलुओं से वाद-विवाद कर है. टीम विराट (Virat Kohli) नेट  पर जमकर पसीना बहा रही है, तो आईसीसी (ICC) मेगा फाइनल को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित है, लेकिन एक ताजा भविष्यवाणी ने फैंस को थोड़ा मायूस कर दिया है.

 वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप जीतने वाली टीम को मिलेगी इतनी मोटी इनामी रकम, दोनों टीमें होंगी मालामाल

भविष्यवाणी यह है कि 18 से 22 जून तक खेले जाने वाले चार दिन बारिश हो सकती है. अलग-अलग दिन अलग प्रतिशत बारिश की भविष्यवाणी मौसम विभाग ने की  है, जिसे लेकर मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे प्रशंसक मायूस से हो गए हैं.


भविष्यवाणी यह है कि 18 जून को 80 प्रतिशत, 19 को 70, 20 को 70 और 21 जून को 60 % बारिश की भविष्यवाणी की गयी है, जो कि मैच के परिणाम के लिहाज से कोई अच्छी खबर नहीं है. हालांकि, आईसीसी ने बर्बाद हुए खेल के लिए 23  जून का दिन रिजर्व रखा है, लेकिन इस दिन भी बारिश के आसार हैं. जाहर है कि ऐसे में फैंस के तमाम उत्साह पर पानी फिरना ही फिरना है. 

कोहली ने मोहम्मद सिराज और इशांत शर्मा के साथ शेयर की तस्वीर, फैन्स बोले- प्लेइंग XI से शमी आउट

बहरहाल, इस सबके बावजद आईसीसी और दोनों ही टीम मुकाबले के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं. आईसीसी ने सोमवार को विजेता को मिलने वाली इनामी रकम का भी ऐलान किया, जो करोड़ों रुपये में है, तो उपविजेता को भी मोटी रकम मिलेगी. बहरहाल, फैंस अपना धैर्य न खोएं क्योंकि मौसम भी बहुत ही बेइमान होता है और हो सकता है कि यह भी भविष्वाणी के उलट क्रिकेट देखने के लिए बेइमानी पर उतर जाए. इंतजार कीजिए, हम भी कर रहे हैं. फैंस भविष्यवाणी को लेकर बहुत ही नाखुशी जाहिर कर रहे हैं सोशल मीडिया पर. 

इरफान ने बतायी वजह क्यों रोहित व गिल को होगी कीवी पेसरों के सामने मुश्किलें

बहरहाल, यहां सकारात्मक सोच वाले भी फैन हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ रुपये में बिके थे. ​