WPL: गुजरात और मुंबई के बीच मैच की टाइमिंग में हुआ बदलाव, अब इतने बजे शुरू होगा मुकाबला

महिला प्रीमियर लीग का पहला मुकाबला गुजरात जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाना है.

WPL: गुजरात और मुंबई के बीच मैच की टाइमिंग में हुआ बदलाव, अब इतने बजे शुरू होगा मुकाबला

मैच की शुरुआत पहले शाम 7:30 बजे होनी थी.

नई दिल्ली:

महिला प्रीमियर लीग के पहले सीजन की शुरुआत आज से हो रही है. इस सीजन का पहला मुकाबला गुजरात जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाना है. मुंबई के डॉ डी वाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी मैदान पर होने वाले पहले मुकाबले की टाइमिंग में बदलाव किया गया है. पहले जारी शेड्यूल के अनुसार, इस मुकाबले की शुरुआत शाम 7:30 बजे होनी थी.  लेकिन अब इसमें बदलाव हुआ है. अब मुकाबले की शुरुआत शाम 8 बजे से होगी, जबकि मैच का टॉस शाम 7:30 बजे होगा. 

WPL की तरफ से इसको लेकर एक विज्ञप्ति भी जारी की गई है. इस मुकाबले से पहले ओपनिंग सेरेनमी का आयोजन किया जाना है. वहीं दर्शकों के लिए स्टेडियम में गेट शाम 4 बजे से ही खुल जाएंगे. बता दें, ओपनिंग सेरेनमी की शुरुआत 6:25 बजे शुरु होनी है. ओपनिंग सेरेनमी के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी और कृति सनोन परफॉर्म करेंगी, जबकि गायक एपी ढिल्लों भी मंच पर परफॉर्म करते नजर आएंगे.


महिला प्रीमियर लीग के पहले सीजन के लिए मुंबई इंडियंस ने जहां हरमनप्रीत कौर को कप्तान नियुक्त किया है तो गुजरात जायंट्स ने ऑस्ट्रेलिया की टी20 चैंपियन कप्तान बेथ मूनी पर भरोसा जताया है. गुजरात की टीम में महिला विश्व में ऑलराउंड प्रदर्शन करने वालीं एश्ले गार्डनर भी हैं, जबकि स्नेह राणा टीम की उपकप्तान हैं. वहीं मुंबई की टीम में नटालिया सीवर, अमेलिया केर और हेली मैथ्यूज जैसी दिक्कग खिलाड़ी शामिल हैं. ऐसे में इस मुकाबले के धमाकेदार होनी की उम्मीद है.


SPECIAL STORIES:

 मैडम तुसाद म्युजियम में विराट के पुतले को किस करते हुए वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

ऑस्ट्रेलियाई टीम को तगड़ा झटका, अब यह दिग्गज खिलाड़ी हुआ आखिरी दोनों टेस्ट मैच से बाहर

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com