WPL 2023 Points Table: मुंबई इंडियंस ने लगातार दो मैच जीतकर मचाया तहलका, जानिए पॉइंट्स टेबल में क्या है टीमों की स्थिति

WPL 2023 Points table अपडेट्स प्वाइंट्स टेबल: महिला प्रीमियर लीग 2023 में अबतक सभी 5 टीमों ने कम से एक मैच खेल लिया है. WPL के चौथे मैच में मुंबई इंडियंस ने आरसीबी को 9 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत दर्ज कर ली है.

WPL 2023 Points Table: मुंबई इंडियंस ने लगातार दो मैच जीतकर मचाया तहलका, जानिए पॉइंट्स टेबल में क्या है टीमों की स्थिति

WPL 2023 Points table अपडेट्स प्वाइंट्स टेबल

WPL 2023 Points table: महिला प्रीमियर लीग 2023 में अबतक सभी 5 टीमों ने कम से एक मैच खेल लिया है. WPL के चौथे मैच में मुंबई इंडियंस ने आरसीबी को 9 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत दर्ज कर ली है. ऐसे में मुंबई इंडियंस इस समय टूर्नामेंट में दो जीत के साथ नंबर वन टीम बन गई है. बता दें कि महिला प्रीमियर लीग (Womens Premier League 2023) का फाइनल 26 मार्च को मुंबई में खेला जाना है. 

जानें updated WPL Points Table

मुंबई इंडियंस पहले नंबर पर 
प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर मुंबई इंडियंस टीम (Mumbai Indians) हैं जिसने अबतक 2 मैच जीते हैं और दोनों मैच में जीत हासिल करते हुए 4 अंक अर्जित किए हैं. मुंबई इंडियंस की टीम इस समय प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर हैं. 


दूसरे नंबर पर दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम है. दिल्ली ने अबतक 1 मैच खेले हैं और 1 मैच में जीत हासिल करने में सफल रही है. दिल्ली के पास वर्तमान में 2 अंक  हैं. 

तीसरे नंबर पर यूपी वॉरियर्स (UP Warriorz) की टीम हैं, जिन्होंने अबतक 1 मैच खेले हैं और पहले ही मैच में जीत हासिल करने में सफल रही है. यूपी के पास इस समय 2 अंक हैं और तीसरे नंबर पर हैं. दरअसल, दिल्ली के मुकाबने यूपी का रन रेट कम है जिसके कारण वो प्वाइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर हैं. 

चौथे नंबर पर आरसीबी टीम (Royal Challengers Bangalore) हैं जिसने 2 मैच खेले हैं और दोनों में हार का स्वाद चखना पड़ा है. आरसीबी ने अबतक अंक हासिल करने का खाता नहीं खोला है.

नंबर 5 पर गुजरात जायंट्स की टीम (Gujarat Giants) हैं जिन्होंने 2 मैच खेले हैं और दोनों मैच में हार गई है. गुजरात ने भी अभी तक जीत का खाता नहीं खोला है. 

oo29jv7

--- ये भी पढ़ें ---

* BAN vs ENG ODI: शाकिब अल हसन का विश्व क्रिकेट में ऐतिहासिक कमाल, ऐसा रिकॉर्ड बनाकर वनडे में रच दिया इतिहास
* MI vs RCB: ऋचा घोष को अंपायर ने दिया नॉटआउट तो हरमनप्रीत ने लिया रिव्यू, DRS पर मचा बवाल

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com