WPL 2023: हेली मैथ्यूज ने लगाया ऐसा शॉट की खुली रह गई गेंदबाज़ की आंखें, जमाया विस्फोटक अर्धशतक

MI vs RCB WPL 2023: मुंबई की तरफ से मैथ्यूज (Hayley Matthews) ने 26 रन देकर तीन विकेट लिए, लेकिन जब मुंबई की तरफ से बल्लेबाज़ी करने उतरी तो मानों ये पहले से ही इरादा बनाकर आई थी की आज मैदान पर तहलका मचाना है.

WPL 2023: हेली मैथ्यूज ने लगाया ऐसा शॉट की खुली रह गई गेंदबाज़ की आंखें, जमाया विस्फोटक अर्धशतक

Hayley Matthews

MI vs RCB WPL 2023: मुंबई इंडियंस में सोमवार को यहां रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) को नौ विकेट से हराकर महिला प्रीमियर लीग (WPL 2023) टी20 टूर्नामेंट में अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की, आरसीबी के अधिकतर बल्लेबाजों ने अच्छी शुरुआत की लेकिन उनमें से कोई भी बड़ी पारी नहीं खेल पाया, उनकी तरफ से विकेटकीपर बल्लेबाज रिचा घोष ने सर्वाधिक 28 रन बनाए लेकिन इसके लिए उन्होंने 26 गेंदे खेली ,

मुंबई की तरफ से हेली मैथ्यूज (Hayley Matthews) ने 26 रन देकर तीन विकेट लिए, लेकिन जब मुंबई की तरफ से बल्लेबाज़ी करने उतरी तो मानों ये पहले से ही इरादा बनाकर आई थी की आज मैदान पर तहलका मचाना है. मैथ्यूज (Hayley Matthews Half Century vs RCB) ने आरसीबी के खिलाफ शानदार बल्लेबाज़ी की बदौलत 124 रनों के साथ अब (WPL 2023) की टॉप रन स्कोरर बन गई हैं और ऑरेंज कैप (Hayley Matthews Orange Cap Holder) पर कब्ज़ा जमा लिया हैं. 


आरसीबी के खिलाफ बैटिंग करती हुए मैथ्यूज ने 202.63 की स्ट्राइक रेट से  मात्र 38 गेंदों में 13 चौके और एक छक्के की मदद से 77 रन की धुआंधार पारी खेली और प्लेयर ऑफ द मैच बनीं और उनका बखूबी साथ दिया नट सीवर ब्रंट (Nat Sciver-Brunt) ने जिन्होंने 189.66 की स्ट्राइक रेट से 9 चौके और 1 छक्के की मदद से 29 गेंदों में 55 रनों की पारी खेली. 

आरसीबी की टीम  पहले बल्लेबाजी करते हुए 18.4 ओवर में 155 रन पर आउट हो गई. मुंबई ने 14.2 ओवर में एक विकेट पर 159 रन बनाकर जीत दर्ज की.

--- ये भी पढ़ें ---

* MI vs RCB: ऋचा घोष को अंपायर ने दिया नॉटआउट तो हरमनप्रीत ने लिया रिव्यू, DRS पर मचा बवाल
* MI vs RCB WPL 2023: स्मृति मंधना की बल्लेबाज़ी से फैंस हुए निराश, ट्विटर पर आई मीम्स की बाढ़

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com