WPL 2023, GGT vs DCW: दिल्ली ने 7.1 ओवर में ही गुजरात को रौंंदा, शेफाली के 28 गेंदों पर नाबाद 76 रन

Gujarat Giants vs Delhi Capitals Women, 9th Match: गुजरात से जीत के लिए मिले आसान 106 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए शेफाली पहले ही ओवर से गुजरात के बॉलरों पर मानों किसी भूखे शेर की तरह टूट पड़ीं.

WPL 2023, GGT vs DCW: दिल्ली ने 7.1 ओवर में ही गुजरात को रौंंदा, शेफाली के 28 गेंदों पर नाबाद 76 रन

WPL 2023, GGT vs DCW Live: दिल्ली की टीम को गुजरात से आसान लक्ष्य मिला है

मुंबई:

Gujarat Giants vs Delhi Capitals Women, 9th Match: जारी पहली वीमेंस लीग के तहत शनिवार को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले गए दिन के इकलौते मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने शेफाली वर्मा की आतिशी बल्लेबाजी से गुजरात जियांट्स को 7.1 ही ओवरों में दस विकेट से रौंद दिया. गुजरात से जीत के लिए मिले आसान 106 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए शेफाली पहले ही ओवर से गुजरात के बॉलरों पर मानों किसी भूखे शेर की तरह टूट पड़ीं. शेफाली ने इतने आक्रामक तेवरों से बैटिंग की कि दूसरे छोर पर कप्तान मेग लैकिंग (नाबाद) महज दर्शक में तब्दील हो गयीं. शेफाली ने पहले सिर्फ 19 गेंदों पर अर्द्धशतक जड़ा, तो तो मैच खत्म होते-होते उन्होंने सिर्फ 28 गेंदोें पर 10 चौकों और 5 छक्कों से ऐसी नाबाद 76 रन की पारी खेली कि ड्रेसिंग रूप से लेकर टीवी पर देख रहे करोड़ों फैंस वाह शेफाली वाह कर उठे. उनकी पिटायी का असर इतना भयावह था कि दिल्ली कैपिटल्स ने पावर-प्ले के शुरुआती 6 ओवरों में ही 87 रन बना डाले थे. शेफाली के छक्कों की लंबाई ऐसी थी कि अगर बाउंड्री कुछ और बड़ी भी होती, तो भी उनके ये शॉट बाउंड्री के बाहर ही गिरते. उनके इस आक्रमण से कैपिटल्स के तूफान ने गुजरात जियांट्स को सिर्फ 7.1 ओवरों में ही उड़ा दिया. 

SCORE BOARD

इस पहले दिल्ली ने गुजरात जियांट्स को सिर्फ 105 पर ही रोक दिया. गुजरात को मीडियम पेसर मैरिजेन कैप्प ने एक के बाद लगातार झटके दिए, तो गुजरात की बल्लेबाजी जमने से पहले ही ठह गयी. मैरिजेन ने कोटे के चार ओवरों में 5 विकेट लिए, तो शिखा पांडेय ने तीन बल्लेबाजों को आउट किया. गुजरात के लिए हरलीन देओल ने 20 और जॉर्जिया वारेहम ने 22 रन बनाए. और अगर निचले क्रम में किम गार्थ नाबाद 32 रन का योगदान नहीं देतीं, तो गुजरात सौ का भी आंकड़ा एक बार को नहीं छू पाती. गुजरात के बल्लेबाज कोटे के 20 ओवर खेलने में सफल रहीं और उन्होंने 9 विकेट पर 105 का स्कोर खड़ा किया. 

इससे पहले गुजरात ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. मैच में खेल रहीं दोनों टीमों की फाइनल XI इस प्रकार हैं: 


गुजरात जियांट्स: 1. स्नेह राणा (कप्तान) 2. एस. मेघना 3. लौरा वोललार्ट 4. हरलीन देओल 5. एश गार्डनर 6. जॉर्जिया वारेहम 7. सुषमा वर्मा (विकेटकीपर) 8. डायलान हेमलता 9. किम गार्थ  10. तनुजा कंवर 11. मानसी जोशी


दिल्ली कैपिटल्स: 1. मेन लैनिंग (कप्तान) 2. शफाली वर्मा 3. लाउरा हैरिस 4. मैरिजेन कैप्प 5. जेमिमा रॉड्रिगुएज 6. जेस जोनासेन 7. तानिया भाटिया (विकेटकीपर) 8. शिखा पांडेय 9. राधा यादव 10. टैरा नौरिस 11. मिन्नू मनी 


Gujarat Giants vs Delhi Capitals Women, 9th Match - Live Cricket Score, Commentary


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com