इमरान ताहिर के जश्न की दीवानी हुई दुनिया, 43 साल की उम्र में अपने सेलिब्रेशन से जीता फैंस का दिल

मैच में ट्रेंट रॉकेट्स के खिलाफ बर्मिंघम फीनिक्स (Birmingham Phoenix vs Trent Rockets) का प्रतिनिधित्व करते हुए, ताहिर ने मालन को ओवरपिच डिलीवरी से अपना शिकार बनाया.  इंग्लिश बल्लेबाज उनकी यह गुगली गेंद को पढ़ने में विफल रहा और इसे लेग साइड पर हिट करने की कोशिश करते हुए गलत शॉट खेल बैठा

इमरान ताहिर के जश्न की दीवानी हुई दुनिया, 43 साल की उम्र में अपने सेलिब्रेशन से जीता फैंस का दिल

इमरान ताहिर का विकेट लेने के बाद जश्न मनाने का तरीका पहले से काफी प्रसिद्ध है

नई दिल्ली:

ऐसा लगता है 43 साल के इमरान ताहिर (Imran Tahir) के लिए उम्र कोई बाधा नहीं है. लेग स्पिनर का जोश देखकर 19 साल के खिलाड़ियों में भी जोश आ जाए. विकेट लेने के बाद उनका जश्न का तरीका पहले से काफी प्रसिद्ध है. सोमवार को इमरान ताहिर ने एक बार फिर से शानदार प्रदर्शन किया,  द हंड्रेड में डेविड मालन का विकेट लेने के बाद क्रिस्टियानो रोनाल्डो के 'सिउ' सेलिब्रेशन को कॉपी किया. 

मैच में ट्रेंट रॉकेट्स के खिलाफ बर्मिंघम फीनिक्स (Birmingham Phoenix vs Trent Rockets) का प्रतिनिधित्व करते हुए, ताहिर ने मालन को ओवरपिच डिलीवरी से अपना शिकार बनाया.  इंग्लिश बल्लेबाज उनकी यह गुगली गेंद को पढ़ने में विफल रहा और इसे लेग साइड पर हिट करने की कोशिश करते हुए गलत शॉट खेल बैठा,  नतीजतन, गेंद हवा में ऊपर चली गई और मिड ऑफ फील्डर हेनरी ब्रूक्स ने आराम से कैच लपक लिया. 

इसके बाद एक  ताहिर विकेट का वर्ल्ड फेमस जश्न शुरू हो गया. विकेट लेने के बाद ताहिर ने अपने सेलिब्रेशन से सभी का दिल जीत लिया.  मैच की बात करें तो बर्मिंघम फीनिक्स ने ट्रेंट रॉकेट्स को 7 विकेट से हरा दिया.  ट्रेंट रॉकेट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 100 गेंदों में 145/6 का कुल स्कोर बनाया. डेनियल सैम्स ने 25 गेंदों में नाबाद 55 रन बनाकर पारी में सबसे ज्यादा रन बनाए.  इस बीच बेनी हॉवेल ने 28 रन देकर 3 विकेट और ताहिर ने 26 रन देकर 1 विकेट लिया. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com